Raw से पहले WWE दिग्गज ने रचा इतिहास, सोशल मीडिया के जरिए दिया दिल छू लेने वाला बयान

Ujjaval
WWE में शेमस ने 15 साल पूरे कर लिए (Photo: WWE.com)
WWE में शेमस ने 15 साल पूरे कर लिए (Photo: WWE.com)

Sheamus Reacts Completing 15 Years WWE: शेमस (Sheamus) ने साल 2009 में WWE में डेब्यू किया था। इसके बाद से वो कंपनी का अहम हिस्सा रहे हैं। उन्होंने WWE में ढेरों चैंपियनशिप जीती है। पिछले कुछ सालों में शेमस ने अपना लेवल बढ़ाया है और अब उनके मैच हमेशा ही देखने लायक रहते हैं। शेमस ने WWE में 15 साल पूरे करने की खुशी में दिल छू लेने वाला मैसेज दिया।

WWE ने थोड़े समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डालते हुए बताया कि शेमस को कंपनी में डेब्यू किए हुए 15 साल हो गए हैं। उन्होंने इसी खुशी में शेमस की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी साझा की। शेमस ने इसी पोस्ट के जवाब में बताया कि वो 15 साल से लगातार बढ़िया प्रदर्शन करते हुए धमाकेदार मैच दे रहे हैं। उन्होंने कहा,

"लगातार बैंगर (मैच) देते हुए 15 साल हो गए।"

आप नीचे शेमस की पोस्ट देख सकते हैं:

आपको बता दें कि Raw के अगले एपिसोड में शेमस Money in the Bank के क्वालीफाइंग मैच का हिस्सा होंगे। इसमें उनका सामना इल्या ड्रैगूनोव और ड्रू मैकइंटायर से देखने को मिलेगा।

WWE में शेमस ने कौन-कौन सी बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं?

शेमस उन कुछ चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अलग-अलग चीज़ें अपने रन के दौरान की हैं। वो 2010 में King of the Ring बनने में सफल रहे थे और उन्होंने 2012 का Royal Rumble मैच जीता था। इसके अलावा शेमस ने 2015 में Money in the Bank जीता था और फिर इसे सफलतापूर्वक कैश-इन भी किया था।

शेमस की चैंपियनशिप जीत की बात करें, तो वो कंपनी में कुल 12 बार चैंपियनशिप जीत चुके हैं। केल्टिक वॉरियर ने अभी तक 3 बार WWE टाइटल और 1 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती है। इसके साथ ही वो तीन मौकों पर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रह चुके हैं। शेमस ने सिजेरो के साथ मिलकर 4 बार Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीती है और वो एक बार SmackDown टैग टीम चैंपियन रहे हैं।

शेमस ने कई बार इंटरव्यू में बताया है कि वो ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनना चाहते हैं। अपने इस शानदार करियर में केल्टिक वॉरियर ने कभी भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा नहीं किया है। वो इसे जीतने की इच्छा जता चुके हैं लेकिन अभी तक मिले मौकों पर उन्हें सफलता नहीं प्राप्त हुई। देखना होगा कि आने वाले समय में वो चैंपियन बनते हैं, या नहीं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now