Create

"Roman Reigns की जगह मेरा मैच Clash at the Castle के मेन इवेंट में होना चाहिए" - पूर्व WWE चैंपियन ने की बड़ी मांग

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns and Sheamus: WWE सुपरस्टार शेमस (Sheamus) ने हाल ही में बड़ी मांग करते हुए कहा कि रोमन रेंस (Roman Reigns) की जगह उनका मैच क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के मेन इवेंट में होना चाहिए। बता दें, Clash at the Castle के मेन इवेंट में रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का सामना करना है। वहीं, शेमस इस इवेंट में गुंथर (Gunther) के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं।

I agree.. the banger 💥 should be top o’ the bill. #LFGCATC https://t.co/HwMpZatTqW

याद दिला दें, शेमस ने पिछले हफ्ते SmackDown में हुए फैटल 5 वे मुकाबले को जीतकर इस मैच में जगह बनाई थी। बता दें, शेमस ने हाल ही में एक ट्वीट का जवाब दिया जिसमें लिखा हुआ था कि आईसी चैंपियनशिप मैच को Clash at the Castle के मेन इवेंट में होना चाहिए। इस चीज़ का जवाब देते हुए शेमस ने भी आईसी चैंपियनशिप मैच के शो के मेन इवेंट में होने की इच्छा जाहिर की।

बता दें, Clash at the Castle यूके में पिछले 30 सालों में होने जा रहा पहला बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट है और इस इवेंट के दौरान एरीना में करीब 70,000 दर्शक मौजूद रहेंगे। शेमस अपने WWE करियर में अभी तक आईसी चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं और इस इवेंट में वो गुंथर को हराकर आईसी चैंपियन बनना चाहेंगे। बता दें, आईसी टाइटल जीतने के साथ ही शेमस WWE में ग्रैंडस्लैम चैंपियन बन जाएंगे।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने हाल ही में किया बड़ा खुलासा

Speaking to Sports Illustrated, Roman Reigns revealed that he won't be on every single event as per his new deal. #WWE #RomanReignsGet them to ACKNOWLEDGE you! Roman Reigns' official merchandise by #WWE ➡️ bit.ly/3pznA98 https://t.co/GBzijTGk2m

Sports Illustrated को दिए हालिया इंटरव्यू में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने खुलासा किया कि WWE के साथ साइन किये गए नए डील के तहत अब वो हर साल पहले की तुलना में कम परफॉर्म करेंगे। इसका मतलब यह है कि ट्राइबल चीफ लाइव इवेंट्स के अलावा टीवी पर भी पहले की तुलना में कम नजर आने वाले हैं।

ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस धीरे-धीरे पार्ट टाइम सुपरस्टार बनते जा रहे हैं और यही कारण है कि अब वो ज्यादातर बड़े इवेंट्स में ही मैच लड़ते हुए दिखाई देते हैं। उम्मीद है कि रोमन रेंस Clash at the Castle से पहले होने जा रहे SmackDown के दोनों एपिसोड्स में दिखाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment