World Heavyweight Championship के लिए Seth Rollins के पहले प्रतिद्वंदी का नाम आया सामने, WWE दिग्गज ने ठोका दावा

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Seth Rollins: WWE Night of Champions में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने इतिहास रचा। उन्होंने एजे स्टाइल्स (AJ Styles) को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती। एक रेसलर है जिन्होंने अब इस टाइटल पर नजरें जमाई हैं, वो शेमस (Sheamus) है।

ट्रिपल एच ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का अनावरण कुछ हफ्ते पहले किया था। इसके बाद टूर्नामेंट का आयोजन हुआ। रेड ब्रांड में दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए, वहां से फाइनल में सैथ रॉलिंस ने जगह बनाई। ब्लू ब्रांड में भी दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए, वहां से एजे स्टाइल्स ने जगह बनाई। Night of Champions में जबरदस्त टाइटल मैच देखने को मिला था। रॉलिंस ने अंत में जीत हासिल की। ट्रिपल एच ने खुद रिंग आकर रॉलिंस को टाइटल दिया था। फैंस भी सैथ की जीत पर खुश दिखाई दिए थे।

WWE SmackDown सुपरस्टार होने के बावजूद शेमस ने इस टाइटल को जीतने की इच्छा जताई है। हाल ही में वो ऑस्टिन थ्योरी को यूएस चैंपियनशिप मैच में हराने में नाकाम रहे थे।

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का नया प्रतिद्वंदी कौन होगा ये भी देखने वाली बात है। इस हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स से उनकी बात हुई। इसके बाद जजमेंट डे ने दखअंदाजी की। मेन इवेंट में शानदार टैग टीम मैच फैंस को देखने को मिलेगा।

WWE में Seth Rollins का नया प्रतिद्वंदी कौन होगा?

ट्रिपल ने कहा था कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप लगातार डिफेंड की जाएगी। रॉलिंस ने बहुत लंबे समय बाद वर्ल्ड टाइटल हासिल किया है। उनका ये रन शानदार रहेगा। जब वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट हुआ था तब सभी को लग गया था कि रॉलिंस ही जीत हासिल करेंगे। कुछ ऐसा ही अंत में हुआ। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि लंबे समय तक रॉलिंंस का ये टाइटल रन चलेगा। कुछ लोगों का तो ये भी कहना था कि रेंस की बादशाहत को रॉलिंस खत्म करेंगे। हालांकि अभी तो फिलहाल ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है। अगले हफ्ते Raw का एपिसोड जबरदस्त रहेगा। सैथ को नया प्रतिद्वंदी मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now