Create

"Brock Lesnar की सलाह से मुझे काफी फायदा हुआ"- WWE दिग्गज का बीस्ट को लेकर चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने अपने दोस्त को दी थी सलाह
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने अपने दोस्त को दी थी सलाह

WWE दिग्गज शेल्टन बैंजामिन (Shelton Benjamin) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि एक बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने उनसे 450 स्प्लैश मूव का इस्तेमाल करने से मना किया था। बैंजामिन ने ये भी कहा कि जब उन्होंने आखिरी बार इस मूव्स का इस्तेमाल किया था, तब वो खुद को चोटिल कर बैठे थे।

आपको याद दिला दें कि अपने करियर के शुरुआती सालों में लैसनर और बैंजामिन ने एक टैग टीम के रूप में काम किया था। उन्होंने 3 अलग-अलग मौकों पर OVW टैग टीम टाइटल्स भी जीते थे। Fightful को दिए इंटरव्यू में बैंजामिन ने लैसनर की सलाह का जिक्र करते हुए कहा,

"आखिरी बार 450 स्प्लैश का इस्तेमाल करते हुए मैं चोटिल हो गया था। मुझे एल्बो में चोट आई, जिसके लिए सर्जरी भी करानी पड़ी, इसे ड्रॉप करने का एक यह भी कारण रहा। उसके बाद ऐसे कई मूव्स हैं जिनका मैंने उपयोग करना छोड़ दिया है। आप इस बात को मानें या ना, ब्रॉक लैसनर ने मुझसे इस मूव को ड्रॉप करने की बात कही थी और ये सलाह मेरे लिए कारगर भी रही। उन्होंने मुझसे कहा, 'अगर तुम 10 में से 10 बार इसे सही तरीके से लगा सकते हो तो इसका इस्तेमाल जारी रखो, लेकिन 10 में से 9 बार भी अगर तुम्हें इसे ठीक तरीके से लगाने का विश्वास है तो भी तुम्हें इसे ड्रॉप कर देना चाहिए। मैं टीवी पर परफॉर्म करते हुए गलती नहीं करना चाहता था। मैं अभी भी कई सारी चीज़ें करना चाहता हूं, लेकिन एक छोटी सी गलती का मुझे बहुत बड़ा भुगतान करना पड़ सकता है।"
Brock Lesnar shooting star press at #WrestleMania is hypnotic. 😯 https://t.co/1ifGF8dcM3

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस से होगा ब्रॉक लैसनर का मैच

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर चैंपियन vs चैंपियन मैच में रोमन रेंस से भिड़ेंगे। WrestleMania के बिल्ड-अप में बॉबी लैश्ले को हराकर लैसनर नए WWE चैंपियन बने हैं और उनकी यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से दुश्मनी पिछले कई महीनों से चली आ रही है।

अब ये दोनों सुपरस्टार्स साल के सबसे बड़े शो में विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में आमने-सामने होंगे। यानी WrestleMania 38 की रिंग से रेंस और लैसनर में से कोई एक ही चैंपियन के तौर पर बाहर आ पाएगा।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment