Create

"मैं उनके बच्चों का गॉडफादर नहीं हूं" - WWE दिग्गज Brock Lesnar के करीबी दोस्त ने दिया चौंकाने वाला बयान

Brock Lesnar के दोस्त ने दिया चौंकाने वाला बयान
Brock Lesnar के दोस्त ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार शेल्टन बैंजामिन (Shelton Benjamin) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ अपनी रियल-लाइफ फ्रेंडशिप पर बड़ा बयान दिया है। इससे पहले दोनों अपने करियर के शुरुआती दौर में एक टैग टीम के तौर पर काम किया करते थे और OVW टैग टीम चैंपियंस भी बने।

एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि बैंजामिन, लैसनर के 2 जुड़वां बच्चों के गॉडफादर हैं। इसका जवाब देते हुए पूर्व WWE आईसी चैंपियन ने कहा कि ये खबर गलत है, लेकिन वो चार्ली हास की बेटी के गॉडफादर हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

"मैं ब्रॉक लैसनर के बच्चों का गॉडफादर नहीं हूं। मैं चार्ली हास की बड़ी बेटी का गॉडफादर हूं।"
@MarksWrestling1 @BrockLesnar No, I am not The Godfather of Brock’s sons. I am The Godfather of @CharlieHaas oldest Daughter.

शेल्टन बैंजामिन WWE में चार्ली हास के साथ टैग टीम बनाकर काम कर चुके हैं। दोनों सुपरस्टार्स, टीम एंगल का हिस्सा हुआ करते थे, जिसे कर्ट एंगल लीड कर रहे थे। इसके अलावा वो WWE टैग टीम चैंपियन भी रहे।

WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल ने किया था ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा खुलासा

ब्रॉक लैसनर, WrestleMania 38 में रोमन रेंस के खिलाफ हार के बाद ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आए हैं। मगर इस बीच सोन्या डेविल ने ये स्वीकार किया है कि वो द बीस्ट से मदद मांगने वाली हैं। आपको याद दिला दे कि एडम पीयर्स ने हाल ही में डेविल को अपनी पावर का गलत तरीके से इस्तेमाल के चलते एक ऑफिशियल के पद से हटाने का फैसला लिया था।

Under The Ring पर गेस्ट बनकर गईं डेविल ने कहा कि,

"मैं खुद एडम पीयर्स को सबक सिखाना चाहती हूं क्योंकि उनके कारण मुझे पिछले एक साल से बहुत खराब स्थिति से जूझना पड़ रहा था और अचानक से मुझे बर्खास्त कर देना सही नहीं है, इसलिए मैं खुद उन्हें सबक सिखाना चाहती हूं। मुझे उन्हें ब्रॉक लैसनर के हवाले कर बहुत खुशी होगी और चाहूंगी कि लैसनर की पिटाई से उन्हें कोई बचाने ना आए।"

अभी ये भी देखना दिलचस्प होगा कि WWE कब ब्रॉक लैसनर की वापसी करवाती है और उनके लिए क्या प्लान तैयार किए जाते हैं। वहीं ये भी देखने योग्य बात होगी कि क्या वापसी के बाद उनकी द ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन को जारी रखा जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment