"हम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले थे"- फेमस WWE Superstar ने दिग्गज रेसलर से जुड़े प्लान्स के कैंसिल होने को लेकर किया खुलासा

WWE स्टार शार्लेट फ्लेयर इस समय चोटिल हैं
WWE स्टार शार्लेट फ्लेयर इस समय चोटिल हैं

Charlotte Flair: WWE स्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) इस समय कंपनी की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में अभी तक 14 बार विमेंस चैंपियनशिप जीती है। इसी बीच उनकी पूर्व पार्टनर शॉट्ज़ी (Shotzi Blackheart) ने उन्हें लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

WWE Deutschland में बातचीत के दौरान शॉट्ज़ी से पूछा गया था कि वो शार्लेट फ्लेयर या बियांका ब्लेयर में से किसके साथ टाइटल जीतना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए शॉट्ज़ी ने दोनों ही स्टार्स की तारीफ की और एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया था कि वो और शार्लेट फ्लेयर विमेंस टैग टीम टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले थे लेकिन संभावित तौर पर प्लान्स कैंसिल हो गए। उन्होंने कहा,

"मैं दोनों (बियांका ब्लेयर और शार्लेट फ्लेयर) ही रेसलर्स को पसंद करती हूं। मैं दोनों से काफी कुछ सीखने की कोशिश करती हूं। मैं WWE में आने से पहले ही इन दोनों स्टार्स को देख रही हूं। मैं हमेशा से ही शार्लेट फ्लेयर की तरह बनना चाहती हूं। वो बहुत मेहनत करती हैं। मैं और वो एक समय विमेंस टैग टीम टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले थे। इस दौरान हमने एक तरह के रेसलिंग गियर भी बना लिए थे। मैं सच में ये करना चाहती थीं।"

बता दें कि WWE Fastlane 2023 के बाद शॉट्ज़ी और शार्लेट फ्लेयर एक टैग टीम के रूप में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन को हराया भी था, जो इस समय विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं। इसके बाद भी उन्हें अभी तक अपना टाइटल शॉट नहीं मिला है।

WWE SmackDown के दौरान चोटिल हो गई Charlotte Flair

SmackDown शो के दौरान शार्लेट फ्लेयर को चोट लग गई। शो में शार्लेट फ्लेयर का सामना ओस्का से हुआ था। इस मुकाबले के दौरान वो टॉप रोप से मूव हिट करने वाली थीं, इसी दौरान उनका बैलेंस खराब हो गया और वो गिर गईं, जिस वजह से उनके घुटने और सिर में चोट लग गई थी।

youtube-cover

कई फैंस ने उनकी इस इंजरी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनकी इस चोट को लेकर Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टज़र ने बताया है कि उन्हें शार्लेट फ्लेयर की इंजरी के नेचर को लेकर कोई भी जानकारी नहीं है, लेकिन वो इससे बुरी तरह से हर्ट जरूर हुई हैं। इस चोट की वजह से वो अभी लाइव इवेंट्स में भी नज़र नहीं आ रही हैं।