WWE Royal Rumble में दिग्गज को हार के बाद Roman Reigns के भाई से मिली धमकी, दोबारा हालत खराब करने के दिए संकेत

Ujjaval
WWE दिग्गज को सोलो सिकोआ ने दी धमकी
WWE दिग्गज को सोलो सिकोआ ने दी धमकी

Solo Sikoa & Roman Reigns: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में फैटल 4 वे मैच देखने को मिला था। इस मैच में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने दखल देते हुए रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को जीतने से रोका था। अंत में इसी चीज़ का फायदा रोमन रेंस (Roman Reigns) को मिला और उन्होंने चैंपियनशिप रिटेन की। सोलो सिकोआ ने अब सोशल मीडिया पर आकर रैंडी ऑर्टन को धमकी दी।

सोलो सिकोआ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर WWE Royal Rumble 2024 से जुड़ी पोस्ट शेयर की, जहां उन्होंने समोअन स्पाइक द्वारा रैंडी को धराशाई किया। रैंडी को वाइपर कहा जाता है और सोलो ने वाइपर वाला इमोजी उपयोग करते हुए उसपर क्रॉस का साइन लगा दिया। इससे सोलो बताना चाह रहे हैं कि रैंडी उनसे बच नहीं पाए हैं और यह चीज़ आगे भी जारी रह सकती है।

आप नीचे सोलो सिकोआ द्वारा डाली गई पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Royal Rumble 2024 में Randy Orton आ गए थे जीत के सबसे करीब

Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मैच देखने को मिला था। सभी ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। एक समय आया, जब वाइपर ने स्टाइल्स और नाइट दोनों पर RKO लगाया। उन्होंने रोमन रेंस पर भी यह मूव लगा दिया और वो पिन करने गए।

सोलो सिकोआ ने दखल देते हुए रैंडी ऑर्टन को रिंग के बाहर खींचा। उन्होंने ऑर्टन पर समोअन स्पाइक लगाया। उन्होंने नाइट की हालत खराब की और एजे को भी रिंगसाइड पर धराशाई करने गए। इसी बीच वो बैरिकेड से टकरा गए। मैच जारी रहा और शानदार एक्शन देखने को मिला। अंत में रोमन रेंस ने एजे स्टाइल्स पर स्पीयर लगाया और पिन करके बड़ी जीत दर्ज की।

सोलो सिकोआ के दखल के कारण रैंडी चैंपियन नहीं बन पाए। यह चीज़ वाइपर को बिल्कुल पसंद नहीं आई होगी और वो जरूर बदला लेना चाहेंगे। ऑर्टन आने वाले एपिसोड्स में ब्लडलाइन के खिलाफ अपनी दुश्मनी जारी रख सकते हैं। सोलो की सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा अब रैंडी के साथ उनके फ्यूचर मैच के चांस और ज्यादा बढ़ गए हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now