चोटिल होने के कारण चैंपियनशिप छोड़ने वाले फेमस WWE Superstar ने Raw में की वापसी, 9 महीने बाद आकर फैंस को चौंकाया

WWE सुपरस्टार ने 9 महीने बाद की वापसी
WWE सुपरस्टार ने 9 महीने बाद की वापसी

Sonya Deville Returned: WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने 9 महीने बाद रॉ (Raw) के दौरान वापसी कर ली। वह पिछले साल जुलाई में अपने ACL को चोटिल कर बैठी थीं। उस समय वह चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियन हुआ करती थीं। चोट लगने के कारण उन्हें अपनी चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा था। उनके जाने के बाद चेल्सी ने पाइपर निवेन (Piper Niven) के रूप में नया पार्टनर खोज लिया था।

सोन्या को Raw के दौरान उस समय देखा गया, जब बैकस्टेज शेना बैज़लर और जोई स्टार्क विमेंस टैग टीम टाइटल के लिए होने वाले चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर फैटल 4 वे मैच का हिस्सा बनने के लिए तैयारी कर रही थीं। सोन्या ने शेना और जोई से बात करनी चाही, लेकिन बैज़लर ने इसे वहीं पर रोक दिया। यहां यह बताना जरूरी है कि जोई इस बातचीत को लेकर उत्साहित लग रही थीं।

WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल ने वापसी करने के बाद यह नहीं बताया है कि वह आगे क्या करने वाली हैं। वह पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन होने से पहले एडम पीयर्स के साथ अथॉरिटी फिगर हुआ करती थीं। इस रोल के दौरान दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं थीं। इसके बाद सोन्या रिंग में वापस आ गईं, जहां उन्होंने लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ से विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी।

WWE Raw में हुआ जबरदस्त एक्शन और मचा धमाल

WWE Raw में सिर्फ सोन्या डेविल की वापसी ही धमाकेदार नहीं थी, बल्कि उसके अलावा भी काफी एक्शन देखने को मिला। शो के दौरान जे उसो और गुंथर के बीच King of the Ring टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच हुआ, जिसको गुंथर ने जीता। इसके साथ ही लायरा वैल्किरिया को अपने Queen of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में जीत मिली। उन्होंने इसके लिए इयो स्काई को हराया।

शो के दौरान शेना बैज़लर और जोई स्टार्क ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर फैटल 4 वे मैच में डैमेज कंट्रोल, कटाना चांस-केडन कार्टर, आईवी नाइल-मैक्सिन डुप्री को हराकर मैच जीत लिया। वह अब विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गई हैं। यह देखना होगा कि इनका चैंपियनशिप मैच कब और कहां होता है।