Create

"Randy Orton का करियर खत्म हो चुका है" - फेमस WWE Superstar ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इस वक्त ब्रेक पर हैं
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इस वक्त ब्रेक पर हैं

WWE Raw के हालिया एपिसोड में द मिज (The Miz) टीवी पर रिडल (Riddle) गेस्ट के रूप में मौजूद थे और इस दौरान मिज ने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का करियर खत्म होने का दावा किया था। कुछ समय पहले हुए टाइटल यूनिफिकेशन मैच के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) द्वारा रैंडी ऑर्टन और रिडल पर खतरनाक अटैक किया गया था। इस अटैक की वजह से ऑर्टन को बैक इंजरी हुई थी और वो ब्रेक पर जा चुके हैं।

I stand by this statement 🗣 twitter.com/wwe/status/153…

बता दें, इस हफ्ते Raw में रिडल ने रैंडी ऑर्टन का जिक्र किया था और इसके बाद ही द मिज ने ऑर्टन का करियर खत्म होने का दावा किया था। यही नहीं, मिज ने ट्वीट करते हुए अपने इस दावे को एक बार फिर दोहराया है। इस सैगमेंट के दौरान सिएम्पा ने रिडल पर हमला किया था इसके बाद द मिज ने सिंगल्स मैच में रिडल का सामना किया था। हालांकि, खुद पर हुए हमले के बाद भी रिडल इस मैच में द मिज को हराने में कामयाब रहे थे।

द मिज द्वारा रैंडी ऑर्टन के बारे में किये गए दावे को लेकर WWE फैंस ने दी प्रतिक्रिया

द मिज द्वारा रैंडी ऑर्टन का करियर खत्म होने को लेकर किये गए दावे के बाद WWE फैंस से इस चीज़ को लेकर प्रतिक्रिया देखने को मिली। कुछ फैंस ने द मिज की बातों का समर्थन किया और कुछ ऐसे भी फैंस हुए जिन्होंने द मिज की आलोचना करते हुए रैंडी ऑर्टन का पक्ष लिया। एक फैन ने द मिज को ट्विटर के जरिए जवाब देते हुए कहा कि उन्हें रैंडी ऑर्टन की वापसी का इंतजार करना चाहिए।

@mikethemiz Your wife face doesn’t agree with your statement. #wweraw

वहीं, एक दूसरे फैन ने कहा कि मिज की वाइफ मरीस के चेहरे को देखकर नहीं लगता कि वो उनकी बातों से सहमत हैं। अभी रैंडी ऑर्टन की वापसी के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है और उनकी अनुपस्थिति में रिडल ने इस हफ्ते अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और यह देखना रोचक होगा कि रोमन उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment