41 साल के WWE Superstar को हुई जानलेवा बीमारी, सोशल मीडिया के जरिए दुखद खबर देते हुए किया बड़ा खुलासा 

मरीस और पूर्व WWE आईसी चैंपियन द मिज़
मरीस और पूर्व WWE आईसी चैंपियन द मिज़

WWE: पूर्व WWE आईसी चैंपियन द मिज़ (The Miz) की वाइफ मरीस (Maryse) ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जानलेवा बीमारी होने की दुखद खबर दी। मरीस ने साल 2011 में रिलीज के बाद रेसलिंग से दूरी बना ली थी। इसके बाद उनकी एक बार फिर WWE में वापसी हुई और वो अभी भी खास मौकों पर टीवी पर नज़र आती रहती हैं। मिज़ & मरीस पिछले कुछ सालों में WWE में मिक्स्ड टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं।

पूर्व WWE डिवाज चैंपियन ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए खुलासा किया कि उनके ओवरिज में प्री-कैंसर होने का पता चला है। उन्होंने यह भी बताया कि वो पिछले कुछ सालों से पेट में गंभीर सूजन होने की समस्या से जूझ रही हैं और परिस्थिति काफी खराब हो गई थी। कई डॉक्टर्स से मिलने और कई टेस्टिंग कराने के बाद मरीस को थाइस आलियावादी नाम के डॉक्टर मिले जिन्हें उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए धन्यवाद दिया।

द मिज़ की वाइफ ने खुलासा किया कि एक हफ्ते पहले उनकी सर्जरी हुई थी और उनके शरीर से 11 इम्प्लांट्स निकाले गए थे। इन इम्प्लांट्स की पहचान सेरस बॉर्डरलाइन ट्यूमर के रूप में की गई जो कि ओवरिज के प्री-कैंसर हैं। अगर वो कैंसर बन जाते तो वो एक साल से ज्यादा समय तक जीवित नहीं रह पाती। मरीस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी से जुड़े डिटेल्स देते हुए लिखा,

"हमारे बीच और ऊपर एंजल मौजूद हैं।"

पूर्व WWE सुपरस्टार Maryse ने अपने भविष्य को लेकर बात की

मरीस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में यह भी बताया कि वो आगे क्या करने वाली हैं। दो बार की विमेंस डीवाज चैंपियन ने बताया कि चार हफ्ते बाद उनकी टोटल हिस्टेरेक्टोमी सर्जरी होगी जहां उनके यूटरस, ओवरिज, फैलोपियन ट्यूब्स, ओमेंटम को उनके शरीर से हटा दिया जाएगा। वहीं, स्टेजिंग के लिए एबडोमिनल लिम्फ नोड्स को भी हटाया जाएगा।

मरीस ने बड़ा संदेश देते हुए कहा कि वो पॉजिटिव सोच रही हैं और उन्हें उम्मीद है कि वो यह लड़ाई जीत जाएंगी। द मिज़ की वाइफ आखिरी बार WWE रिंग में साल 2022 में दिखाई दी थीं। बता दें, मरीस & मिज़ ने Royal Rumble 2022 में मिक्स्ड टैग टीम मैच में ऐज & बेथ फीनिक्स का सामना किया था और इस मुकाबले में IT कपल को हार मिली थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now