Create
Notifications

"मैं SummerSlam में John Cena के खिलाफ लड़ना चाहता हूं"- WWE Superstar ने किया 16 बार के चैंपियन को चैलेंज 

जॉन सीना की रिंग में वापसी को लेकर नहीं है कोई अपडेट
जॉन सीना की रिंग में वापसी को लेकर नहीं है कोई अपडेट
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार थ्योरी (Theory) अपने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ डिफेंड करना चाहते हैं। 24 साल के थ्योरी काफी बड़े सीना फैन हैं और वह कई बार अपने आदर्श के खिलाफ रिंग में उतरने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। हाल ही में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने थ्योरी के लिए मोटिवेशनल मैसेज भेजा था और उन्होंने थ्योरी को अपनी क्षमता को लेगेसी में तब्दील करने को कहा था।

कोरी ग्रेव्स के पोडकास्ट में बात करते हुए थ्योरी ने बताया कि वह SummerSlam में सीना के खिलाफ मैच लड़ने के बारे में सोच रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं अंततः अपने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को जॉन सीना के खिलाफ डिफेंड करना चाहता हूं। मेरे ख्याल से मिज बेस्ट रेफरी हैं। मुझे लगता है कि वह मेरे लिए फिट हैं। मैं सोचता हूं कि मेरे और जॉन सीना के साथ केवल मुझे और सीना को ही रखिए। मैं वेन्यू के लिए पूरी तरह श्योर नहीं हूं, लेकिन निश्चित तौर पर कुछ कारणों से सोचता हूं कि SummerSlam इसके लिए काफी शानदार जगह होगी।
ʟᴀᴜɢʜɪɴɢ ᴀᴛ ʏᴀ ʜᴀᴛɪɴ ᴀʜʜʜ ʜᴀʜᴀ🚀#alldaytheory #wwe #atowndown https://t.co/fnsU3mihiw

SummerSlam 2022 का आयोजन 30 जुलाई को होना है। सीना ने अपना आखिरी WWE मुकाबला पिछले साल SummerSlam में ही लड़ा था और इस दौरान उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी।

क्या WWE SummerSlam 2022 में वापसी करेंगे जॉन सीना?

.@JohnCena shouts out the WWE Universe for an unforgettable #SummerOfCena. https://t.co/AOMBeNapOK

45 साल के सीना ने हाल ही में कंफर्म किया था कि वह जल्द ही WWE में वापसी करना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने यह साफ नहीं किया था कि वह SummerSlam में मैच लड़ेंगे अथवा नहीं। जब ग्रेव्स ने कहा कि वह दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला देखना पसंद करेंगे तो थ्योरी ने लगातार सीना को लेकर उल्टी-सीधी बातें कहनी जारी रखीं।

सीना ने 27 जून, 2002 को SmackDown में अपना WWE टीवी डेब्यू किया था। उन्होंने कर्ट एंगल को मैच के लिए ललकारा था और उन्हें छोटे मैच में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। अब तक यह भी साफ नहीं हो पाया है कि कंपनी में 20 साल पूरे करने वाले सीना की सालगिरह को किस तरह मनाया जाने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...