Create

"मैं John Cena से बेहतर हूं" - फेमस WWE Superstar ने एक बार फिर 16 बार के पूर्व चैंपियन पर साधा निशाना

थ्योरी ने एक बार फिर साधा जॉन सीना पर निशाना
थ्योरी ने एक बार फिर साधा जॉन सीना पर निशाना
Neeraj Pandey

John Cena: WWE सुपरस्टार थ्योरी (Theory) लगातार जॉन सीना (John Cena) पर निशाना साध रहे हैं। अब एक बार फिर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है कि वर्तमान समय में वह रेसलिंग में बड़े स्टार हैं। इस साल लगातार थ्योरी की तुलना 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन से हुई है क्योंकि उनके पास भी क्राउड को शारीरिक और मौखिक रूप से रोकने की शानदार स्किल है। काफी कम उम्र में ही ऐसी स्किल होने के कारण थ्योरी काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान 24 साल के स्टार से सवाल पूछा गया कि क्या आज के समय में जॉन सीना रेसलिंग के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। इस पर उन्होंने कहा,

"आपने जो कहा मैं उसकी डिटेल पर ध्यान दिलाना चाहूंगा, आपने कहा है कि वर्तमान समय में। जाहिर तौर पर फिलहाल ऐसा नहीं है। हम सभी जानते हैं कि वर्तमान समय में कौन बेस्ट है। यह मैं हूं। थ्योरी फिलहाल का सबसे बेस्ट रेसलर है।"
.@evantmack and @floboboyce speak with @_Theory1 and Evan asks him whether or not @johncena is the greatest of all time? @ItsMackMania live at #SummerSlam Superstore at One Fourteen at the @wildhorseTN! https://t.co/1N98mIoWLP

Money in the Bank विजेता थ्योरी SummerSlam में बॉबी लैश्ले का सामना करने वाले हैं। इस मैच में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप टाइटल लाइन पर रहेगा।

रेसलिंग दिग्गज ने थ्योरी की तुलना जॉन सीना की बजाय अन्य WWE सुपरस्टार से की

भले ही अधिकतर लोगों को थ्योरी और सीना में समानता दिखाई देता है, लेकिन कुछ अन्य सुपरस्टार्स भी हैं जिनसे थ्योरी मेल खाते हैं। उनके पास कई ऐसी स्किल हैं जो कंपनी में सफल हो चुके सुपरस्टार्स के पास हैं। Sportskeeda Wrestling में बिल प्टर से बात करते हुए जो गेर्टनर ने कहा है कि थ्योरी उन्हें सैथ रॉलिंस की याद दिलाते हैं। उन्होंने कहा

"हमने सैथ रॉलिंस के दबदबे के बारे में बात की है। थ्योरी ने वही सारी चीजें दिखाई हैं, उसी सफर से होकर और उसी लड़ाई को लड़कर उन्होंने बड़ा स्टेज हासिल किया है। वह चीजों को प्वाइंट आउट करने में काफी तेज हैं तो उन्हें बड़ा मौका हासिल करने में 15-17 सालों का समय नहीं लगा।"

youtube-cover

थ्योरी को कंपनी ने इस कदर पुश दिया है कि यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप गंवाने के कुछ मिनट बाद ही उन्हें Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने का मौका दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...