"मैं जीत सकती थीं"- WWE Elimination Chamber के बाद फेमस Superstar ने फैंस को बताया अपनी हार का कारण, दिया बड़ा बयान

 WWE स्टार टिफनी स्ट्रैटन ने फैंस को मैसेज दिया है
WWE स्टार टिफनी स्ट्रैटन ने फैंस को मैसेज दिया है

Tiffany Stratton: WWE स्टार टिफनी स्ट्रैटन (Tiffany Straton) ने एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। वो हालांकि इस मुकाबले में जीत हासिल नहीं कर पाईं, लेकिन इसके बाद भी फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच टिफनी ने हार के बाद एक मैसेज WWE फैंस को दिया है।

विमेंस Elimination Chamber मैच में भले ही टिफनी स्ट्रैटन एक हील कैरेक्टर में रूप में नजर आ रही थी, लेकिन फैंस उनका पूरा सपोर्ट कर रहे थे। फैंस उनके हर मूव पर चीयर कर रहे थे। इस मैच में हार के बाद उन्होंने बैकस्टेज एक इंटरव्यू दिया था।

इस दौरान उन्होंने कहा कि वो फैंस के सपोर्ट को देख रही थीं, लेकिन अगर वो और ज्यादा तेजी से उनके लिए चीयर करते तो शायद वो जीत हासिल कर लेती। स्ट्रैटन ने फैंस को अपनी हार का कारण बताया। उन्होंने आगे कहा कि SmackDown में वो कुछ बड़ा करने वाली हैं, जिसके बाद लोगों को पता चल जाएगा कि क्यों वो सेंटर ऑफ यूनिवर्स हैं। उन्होंने कहा,

"बेशक, मुझे आपसे ये कहना पड़ेगा कि ऑस्ट्रेलिया के लोगों की पसंद अच्छी है, लेकिन अगर वो मेरे लिए थोड़ी और तेजी से चीयर करते हैं, तो मैं उस मैच को जीत भी सकती थीं। अब मैं फर्स्ट क्लास प्लेन से अपने प्यारे से घर यूनाइटेड स्टेट्स जाने वाली हूं। इसके बाद मैं SmackDown में वापस आकर सबको बताने वाली हूं कि क्यों मैं सेंटर ऑफ द यूनिवर्स हूं।"

youtube-cover

WWE स्टार Becky Lynch ने जीता विमेंस Elimination Chamber मैच

WWE Elimination Chamber 2024 इवेंट में फैंस को दमदार विमेंस चैंबर मैच देखने को मिला। इस मैच को जीतने के लिए हर स्टार ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन बैकी लिंच ने अंत में मैच जीतकर इतिहास रच दिया। बैकी लिंच ने अपने करियर में पहली बार एलिमिनेशन चैंबर में जीत हासिल की है।

इस मैच में जीत हासिल करने के बाद अब बैकी लिंच WrestleMania 40 में रिया रिप्ली के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में नजर आएंगी। रिया रिप्ली ने Elimination Chamber में नाया जैक्स को हराते हुए अपना टाइटल डिफेंड किया है। अब सभी की निगाह रिया रिप्ली और बैकी लिंच के मैच पर टिक गई है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करता है।