20 हजार फैंस के सामने 25 साल के रेसलर ने WWE Money in the Bank ब्रीफकेस जीतकर बजाया अपना डंका, 5 स्टार्स को ताबड़तोड़ मैच में किया ध्वस्त

WWE
WWE Money in the Bank में फेमस सुपरस्टार को मिली सफलता (Photo: WWE.com)

Tiffany Stratton Won Women's Money in the Bank Ladder Match: WWE Money in the Bank 2024 में हुए विमेंस लैडर मैच ने सभी फैंस का दिल जीत लिया। मुकाबले में मौजूद सभी स्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। अंत में 25 साल की टिफनी स्ट्रैटन (Tiffany Stratton) ने मुकाबला जीतकर अपने करियर में इतिहास रच दिया।

विमेंस लैडर मैच में नेओमी, इयो स्काई, लायरा वैल्किरिया, चेल्सी ग्रीन, ज़ोई स्टार्क और टिफनी स्ट्रैटन ने हिस्सा लिया था। इनमें से सबसे अनुभवी नेओमी थीं। वो पहले भी लैडर मैच में कई बार हिस्सा ले चुकी हैं। इस लैडर मैच में किसी को पता नहीं था कि क्या होगा। सभी छह विमेंस ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया। लैडर के ऊपर जिस तरह के करतब सभी ने दिखाए वो काबिलेतारीफ था।

नेओमी, इयो स्काई और लायरा ने इस मुकाबले में काफी दम दिखाया। तीनों ने अन्य स्टार्स पर तगड़ा अटैक किया। सभी स्टार्स ने मैच जीतने के लिए पूरा दम दिखाया। तगड़े मूव्स फैंस को देखने को मिले। पूरे मुकाबले में नेओमी ने अनुभव से सभी को काफी परेशान किया। उन्होंने स्टार्क को बहुत ही शानदार मूनशॉल्ट लगाया।

खैर इस मैच का अंत भी काफी मजेदार रहा। स्टार्क ने ब्रीफकेस पकड़ लिया था लेकिन इयो स्काई ने उन्हें रोक दिया। दोनों ने एक-दूसरे पर अटैक किया और इसके बाद खतरनाक अंदाज में लैडर पर गिर गईं। चेल्सी ग्रीन ने इस मौके का फायदा उठाया और ब्रीफकेस के पास पहुंची। उन्होंने ब्रीफकेस लगभग पकड़ ही लिया थी लेकिन टिफनी ने गड़बड़ कर दिया।

टिफनी ने चेल्सी को शानदार अंदाज में रिंग के बाहर रखी टेबल पर पटक दिया। इसके बाद कोई भी और स्टार खड़ा नहीं हो पाया। टिफनी ने आराम से ब्रीफकेस हासिल करते हुए अपने करियर में बड़ी उपलब्धि हासिल की।

WWE ने टिफनी स्ट्रैटन को दिया बड़ा तोहफा

टिफनी स्ट्रैटन को इस बार उनकी मेहनत का फल मिला है। मेन रोस्टर में अभी तक उन्होंने अपने काम से सभी को प्रभावित किया है। मुकाबले से पहले उनकी ही जीत की उम्मीदें की जा रही थीं। 25 साल की उम्र में उन्होंने लगभग 20 हजार फैंस के सामने लैडर मैच में जीत हासिल की है और ये उनके फ्यूचर के लिए बहुत अच्छा है। अब देखना होगा कि वो इस ब्रीफकेस को किस चैंपियन के ऊपर कैश-इन करेंगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now