Create
Notifications

WWE न्यूज़: WWE छोड़कर गया सुपरस्टार करेगा All Elite Wrestling में डेब्यू

Enter caption
Neeraj sharma

सालों पहली की बात है, जब WWE को WCW से कडा कम्पीटीशन फेस करना पड़ रहा था। अब WCW का रूप AEW ने ले लिया है और लगातार विंस मैकमैहन की कंपनी को छोड़कर सुपरस्टार्स इस नई रैसलिंग कंपनी का रुख कर रहे हैं। कुछ दिन बाद ही AEW का पहला शो Double or Nothing आयोजित होने वाला है।

हाल ही में डीन एम्ब्रोज़ और टाय डिलिंजर WWE का साथ छोड़कर गए गए हैं। इस झटके से विंस मैकमैहन और उनके साथी अभी उबर भी नहीं पाए थे कि AEW ने इस बारे में पुष्टि की है कि शॉन स्पीयर्स/टाय डिलिंजर Double or Nothing में होने वाले 21 मैन कैसिनो बैटल रॉयल का हिस्सा बनने वाले हैं।

इस बारे में Sports Illustrated से बात करते हुए इस पूर्व WWE सुपरस्टार ने कहा है-

"मैं AEW में इसलिए आया हूँ क्योंकि मुझे इस टीम पर पूरा विश्वास है। मैं ये भी जानता हूँ कि फैंस भी काफी समय से WWE से अलग नए विकल्प का इंतज़ार कर रहे हैं। यहाँ रैसलर्स के साथ-साथ फैंस की भी सभी पूरी इच्छाएँ पूरी होंगी।"

खास बात यह है कि इस बैटल रॉयल के विजेता को AEW वर्ल्ड टाइटल शॉट मिलेगा। सोचिए यदि डिलिंजर को इस मैच में जीत मिलती है, तो उन्हें भी वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका मिल सकता है, जो शायद WWE में कभी नहीं मिलता।

डिलिंजर ने ये भी कहा है कि पिछले कुछ महीने उनके करियर के लिए कुछ ठीक नहीं रहे हैं। आख़िरकार उन्हें एक ऐसा मंच मिला है, जहाँ उन्हें काम करते हुए अच्छा महसूस होगा।

आपको बता दें कि WWE में भी डिलिंजर फैन फ़ेवरेट हुआ करते थे, लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें कभी पर्याप्त मौके मिले ही नहीं हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...