WWE Superstar ने सर्जरी को पांच साल होने के बाद अपने फिजिक को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जबरदस्त शेप में आ रहे हैं नज़र

WWE के पूर्व NXT चैंपियन ने सेहत को लेकर अपडेट किया
WWE के पूर्व NXT चैंपियन ने सेहत को लेकर अपडेट किया

Tommaso Ciampa: WWE सुपरस्टार टॉमैसो चैम्पा (Tommaso Ciampa) ने हाल में पांच साल पहले हुई नेक सर्जरी को लेकर अपडेट साझा की है। टॉमैसो चैम्पा ने उस समय यह कहा था कि वापस आने के बावजूद वह कम मौकों पर रेसलिंग कर रहे होंगे। यह बात और है कि उन्होंने वापसी के बाद भी अपने अद्भुत प्रदर्शन को जारी रखा है।

2019 में NXT चैंपियन के तौर पर काम करते हुए चैम्पा ने अपनी स्थिति को लेकर काफी दुर्भाग्यपूर्ण जानकारी साझा की थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें एंटीरियर सर्वाइकल फ्यूजन नाम की नेक सर्जरी से होकर गुजरना होगा। इस तरीके की मदद से उनकी गर्दन में मौजूद हेर्निएटेड डिस्क को हटाया जा सकेगा। अगर उनकी बात को प्रोफेशनल रेसलिंग के नजरिए से देखा जाए तो उनका सफर मुश्किल रहने वाला था।

इस सर्जरी के बाद के समय को उन्होंने अपनी फिजिक को ठीक करने पर लगाया है, जिसकी वजह से वह मैच के दौरान किसी भी तरह के अटैक को संभाल पा रहे हैं। हाल में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पांच साल पहलेहुई नेक सर्जरी के बाद की अपनी फिजिक को सबके सामने साझा किया है। वो जबरदस्त शेप में नज़र आ रहे हैं।

WWE सुपरस्टार ने अपनी फिजीक का प्रदर्शन किया
WWE सुपरस्टार ने अपनी फिजीक का प्रदर्शन किया

चैम्पा और जॉनी गार्गानो इस समय एक टैग टीम के तौर पर काम कर रहे हैं। यह दोनों आर-ट्रुथ और द मिज़ के साथ मिलकर द जजमेंट डे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। ऐसा संभव है कि आने वाले समय में ट्रुथ और मिज़, अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ मैच लड़ते हुए नजर आएं।

WWE सुपरस्टार टॉमैसो चैम्पा ने बैकी लिंच को भेजा बधाई संदेश

टॉमैसो चैम्पा ने हाल में सोशल मीडिया के जरिए बैकी लिंच को उनकी किताब पढ़ने के बाद बधाई संदेश भेजा है। उन्होंने इसे क्रिस जैरिको और मिक फोली की किताब के बराबर बताया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बैकी ने उनकी बेटी को भी प्यारा संदेश दिया है।

बैकी लिंच WrestleMania XL में रिया रिप्ली के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ने वाली हैं। यह इस प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाले सबसे बढ़िया मुकाबलों में से एक हो सकता है।