"मैं हेटर्स को पटकता हूँ"- फेमस Superstar ने दिग्गजों से तुलना करते हुए आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब

Ujjaval
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को दिया ट्रिब्यूट
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को दिया ट्रिब्यूट

Randy Orton & Macho Man Randy Savage: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार टॉप डोला (Top Dolla) ने हाल ही में अपने ट्वीट द्वारा फैंस का दिल जीता। डोला इस समय ब्लू ब्रांड में Hit Row फैक्शन का हिस्सा हैं। इस ग्रुप में मौजूद सुपरस्टार्स के कैरेक्टर्स असल में रैपर्स और हिप-हॉप म्युजिशन्स पर आधारित हैं। उन्होंने उसी तरह से ट्वीट किया और यह अंदाज सभी को पसंद आया।

टॉप डोला ने हाल ही में एक ट्वीट किया और अपनी बेहतरीन तस्वीर पोस्ट की। उनका यह ट्वीट शानदार रहा क्योंकि उन्होंने दो दिग्गज सुपरस्टार्स माचो मैन रैंडी सैवेज और रैंडी ऑर्टन के नामों को रेफरेंस की तरह उपयोग किया। अमूमन हिप-हॉप में इस तरह से नामों और चीज़ों को रेफरेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। उन्होंने अपने ट्वीट द्वारा हेटर्स के बारे में बात की और उनकी हालत खराब करने का दावा किया। उन्होंने दिग्गजों से तुलना करते हुए कहा,

"मैं सैवेज हूँ लेकिन उन्हें रैंडी मत बोलिए, मैं अपने हेटर्स को इस तरह से पटकता हूँ, जैसे मैं रैंडी ऑर्टन हूँ।"

आप नीचे टॉप डोला का ट्वीट देख सकते हैं:

Hit Row का कुछ महीनों पहले रिटर्न देखने को मिला था और उम्मीद थी कि यह फैक्शन शानदार काम करेगा। हालांकि, अभी तक वो अपनी छाप छोड़ने में सफल नहीं रहे हैं। Hit Row का कद धीरे-धीरे गिरते जा रहा है और अब वो जॉबर्स की तरह काम करने लगे हैं। हालांकि, उम्मीद है कि Hit Row फैक्शन फिर से मोमेंटम हासिल करने में सफल होगा और सभी सदस्यों को पुश दिया जाएगा।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन चोट के कारण इन-रिंग एक्शन से दूर हैं

रैंडी ऑर्टन 20 मई 2022 को आखिरी बार WWE टीवी पर नज़र आए थे। दरअसल, उन्होंने मैट रिडल के साथ मिलकर द उसोज़ के खिलाफ Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए यूनिफिकेशन मैच लड़ा था। इस मैच में रोमन की इंटरफेरेंस के कारण उसोज़ की जीत हुई थी। बाद में ऑर्टन पर ब्लडलाइन ने बुरी तरह अटैक किया। इसके बाद पता चला कि ऑर्टन चोटिल हैं और महीनों तक एक्शन से दूर रहेंगे। अभी तक रैंडी की वापसी को लेकर कोई भी पुख्ता अपडेट नहीं आई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now