33 साल के WWE Superstar ने Roman Reigns के साथी को उनके जन्मदिन पर दिया खास संदेश, ट्वीट करते हुए किया बड़ा दावा 

WWE सुपरस्टार्स सोलो सिकोआ, रोमन रेंस और पॉल हेमन
WWE सुपरस्टार्स सोलो सिकोआ, रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथी पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल ही में अपना 58वां जन्मदिन मनाया। अब 33 साल के WWE सुपरस्टार ने पॉल हेमन को उनके जन्मदिन के मौके पर दिल छू लेने वाला संदेश दिया है। पॉल हेमन पिछले कुछ सालों से द ब्लडलाइन के वाइजमैन के रूप में काम कर रहे हैं।

पॉल हेमन WWE में रोमन रेंस के मैचों के दौरान उनका सपोर्ट करने के लिए रिंगसाइड पर जरूर मौजूद होते हैं। रोमन रेंस के साथ आने से पहले पॉल हेमन WWE में ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट हुआ करते थे। बता दें, पॉल हेमन का रेसलिंग करियर लैजेंडरी रहा है और यह कहना गलत नहीं होगा कि रोमन रेंस को कंपनी में सबसे बड़ा सुपरस्टार बनाने में हेमन का अहम योगदान रहा है।

बता दें, WWE ने हाल ही में ट्विटर के जरिए पॉल हेमन को उनके जन्मदिन के मौके पर बधाई दी थी। अब Hit Row के टॉप डोला ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पॉल हेमन को प्रो रेसलिंग के इतिहास का महानतम प्रोमो बता दिया है। टॉप डोला ने अपने ट्वीट में लिखा-

"वो इतिहास के सबसे बेहतरीन प्रोमो हैं।"

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने पॉल हेमन को उनका करियर बचाने का क्रेडिट दिया

सीएम पंक ने हाल ही में उनका रेसलिंग करियर बचाने के लिए पॉल हेमन की काफी तारीफ की। बता दें, AEW All In में सीएम पंक की बैकस्टेज जैक पेरी के साथ हुई घटना के बाद टोनी खान ने उन्हें कंपनी से निकाल दिया था। इससे पहले सीएम पंक ने 7 सालों बाद प्रो रेसलिंग में वापसी करते हुए 20 अगस्त 2021 को Dynamite के एक एपिसोड के दौरान AEW में अपना डेब्यू किया था।

सीएम पंक को 30 अगस्त को Cauliflower Alley Club की तरफ से Iron Mike Mazurki अवॉर्ड दिया गया था। इस दौरान सीएम पंक ने पॉल हेमन की काफी तारीफ की और उन्हें टीवी पर लाने के लिए हेमन को धन्यवाद दिया। सीएम पंक ने कहा -

"पॉल हेमन मुझे किसी तरह टीवी पर लेकर आए। मुझे लगा था कि मैं अंतरिक्ष यात्री, किसान या कुछ और बनूंगा। इसका मतलब यह है कि विंस मैकमैहन ने मेरी परवाह नहीं की, उन्होंने मेरे या ECW के बारे में ज्यादा परवाह नहीं की कि मैं नजरअंदाज किया जाने वाला था।"