Create

WWE में ट्रिपल एच की रिंग में वापसी को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया, फैंस को लगेगा बड़ा झटका?

ट्रिपल एच के इन-रिंग करियर को लेकर बुरी खबर सामने आई है
ट्रिपल एच के इन-रिंग करियर को लेकर बुरी खबर सामने आई है

WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच (Triple H) को जब से दिल से जुड़ी गंभीर समस्या हुई है, तभी से वो काम से ब्रेक पर हैं। रिपोर्ट्स की माने तो पूर्व WWE चैंपियन स्वस्थ हो चुके हैं लेकिन उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। ट्रिपल एच आने वाले समय में एक बार फिर बैकस्टेज ड्यूटी निभाते हुए नजर आ सकते हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनका इन-रिंग करियर शायद खत्म हो चुका है।

youtube-cover

ट्रिपल एच पिछले दो सालों से एक्टिव इन-रिंग कम्पटीटर नहीं रहे हैं लेकिन थंडरडोम एरा के दौरान वो Raw के एक एपिसोड में रैंडी ऑर्टन का सामना करते हुए जरूर नजर आए थे। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो ट्रिपल एच अब दोबारा रेसलिंग नहीं करने वाले हैं। WWE में स्टार अट्रैक्शन के बारे में बात करते हुए डेव ने बताया कि कंपनी के पास केवल ऐज, गोल्डबर्ग, शेन मैकमैहन ही बचे हुए हैं। डेव ने कहा-

"मुझे नहीं लगता कि ट्रिपल एच रेसलिंग कर पाएंगे और द अंडरटेकर भी रिटायर हो चुके हैं, हालांकि, अंडरटेकर और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को हमेशा के लिए कंपनी का हिस्सा बनाए रखने के लिए उन्हें बड़ी डील दी गई है।"

क्या WWE में ट्रिपल एच आखिरी मैच लड़ेंगे?

youtube-cover

शुरूआती रिपोर्ट्स की माने तो ट्रिपल एच का इन-रिंग करियर भले ही समाप्त हो चुका हो लेकिन वो रिटायरमेंट मैच लड़ने के बारे में सोच सकते हैं। यह भी बताया गया है कि ट्रिपल एच को दिल से जुड़ी काफी गंभीर समस्या हुई थी। शॉन माइकल्स जो कि अभी NXT की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं, उनका कहना है कि ट्रिपल एच पूरी तरह ठीक होने के बाद ही वापसी कर पाएंगे।

यह खबर भी सामने आई है कि ट्रिपल एच की वापसी के बाद उनके वर्क लोड को कम करने के लिए उन्हें नई जिम्मेदारियां दी जाएगी। हालांकि, सभी ट्रिपल एच की जल्द-से-जल्द WWE में वापसी होते हुए देखना चाहते हैं लेकिन ट्रिपल एच के लिए बेहतर यही है कि वो पूरी तरह ठीक होने के बाद ही वापसी करें।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment