WWE द्वारा Uncle Howdy और उनके ग्रुप को लेकर बनाए गए बड़े प्लान का हुआ खुलासा, हालिया रिपोर्ट में सामने आई अहम जानकारी

क्या अंकल हाउडी की WWE में जल्द ही वापसी होने वाली है?
क्या अंकल हाउडी की WWE में जल्द ही वापसी होने वाली है?

Uncle Howdy WWE Return: अंकल हाउडी (Uncle Howdy) के WWE King and Queen of the Ring में नज़र आने की अफवाहें थीं। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला था। अब हालिया रिपोर्ट में अंकल हाउडी और उनके संभावित ग्रुप Wyatt 6 को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

डेव मैल्टज़र ने हाल ही में F4WOnline के Daily Update पर बताया कि अंकल हाउडी को जल्द ही टीवी पर लाए जाने का प्लान है। उन्होंने आगे बताया कि एरिक रोवन, जो गेसी, डेक्स्टर लूमिस और निकी क्रॉस इस फैक्शन का हिस्सा बनने वाले हैं।

मैल्टज़र ने यह भी बताया कि भले ही इस ग्रुप का King and Queen of the Ring में डेब्यू नहीं हो पाया लेकिन WWE जल्द ही इस फैक्शन का डेब्यू करा सकती है। बो डैलस WWE के सुपरनैचुरल कैरेक्टर अंकल हाउडी को निभा रहे हैं। बो असल जिंदगी में दिवंगत सुपरस्टार ब्रे वायट के भाई हैं। ब्रे का अगस्त 2023 में केवल 36 साल की उम्र में निधन हो गया था

अगर एरिक रोवन की बात की जाए तो वो अतीत में वायट फैमिली का हिस्सा हुआ करते थे और उन्होंने हाल ही में WWE के साथ नई डील साइन की है। बता दें, एरिक इस रेसलिंग कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले पिछले साल ब्रे वायट को ट्रिब्यूट देने के लिए SmackDown के एक एपिसोड के दौरान नज़र आए थे।

पूर्व WWE मैनेजर ने अंकल हाउडी की वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

पूर्व मैनेजर डच मैंटेल ने कुछ समय पहले WWE द्वारा अंकल हाउडी की वापसी को लेकर बात की। मैंटेल का मानना है कि बो डैलस को इस कैरेक्टर को सही तरह निभाने के लिए काफी मदद की जरूरत पड़ने वाली है। उन्होंने पिछले महीने Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर इस बारे में बात करते हुए कहा था,

"बो डैलस को काफी मदद की जरूरत है। यह फेल हो सकता है। उनके कैरेक्टर को अलग तरीके से हैंडल करने की जरूरत है लेकिन मुझे इसका आईडिया नहीं है। मैं जानता हूं कि वो ब्रे वायट को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं लेकिन यह जैसा दिखता है, यह उससे ज्यादा कठिन काम है। इसलिए हम लोग देखते हैं कि वो क्या करते हैं। मैं आखिर में इसको लेकर निर्णय दूंगा।"
youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now