"मुझे Ronda Rousey से बदला लेना है"- दिग्गज WWE Superstar ने मौजूदा चैंपियन को लेकर दी प्रतिक्रिया

Smackdown विमेंस चैंपियन हैं रोंडा राउजी
Smackdown विमेंस चैंपियन हैं रोंडा राउजी

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते रेचल रोड्रिगेज (Raquel Rodriguez) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) को साथ में रिंग में देखा गया था। हालांकि, पूर्व NXT चैंपियन की निगाह अब भी राउजी और उनके प्रतिष्ठित टाइटल पर जमी हुई है। इस हफ्ते रोड्रिगेज ने SmackDown विमेंस चैंपियन का साथ दिया था। रोड्रिगेज और राउजी टैग टीम मैच में विजेता रही थीं।

अपनी जीत के बाद बैकस्टेज में बात करते हुए रोड्रिगेज ने कहा कि जो भी उनके प्लान के बीच में आएगा वह उसे गिराने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें राउजी से अपना हिसाब भी बराबर करना है।

उन्होंने कहा, जब आप टॉप बनने की ओर अग्रसर होते हैं तो ऐसे लोगों की संख्या अधिक होती है जो आपको बिलकुल पसंद नहीं करते हैं। हालांकि, मैं आपको बताना चाहती हूं कि उन सभी को एकसाथ कर दीजिए और मैं सभी को गिरा दूंगी। रोंडा मेरी पार्टनर थीं और हमने जीत हासिल की थी, लेकिन मैंने जो शुरु किया था उसका अंत करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं।

WWE SmackDown में हुआ रेचल रोड्रिगज ने दी रोंडा राउजी को टक्कर

रेचल रोड्रिगेज ने पिछले महीने SmackDown के विमेंस डिवीजन में तहलका मचा दिया था। उन्होंने लगभग छह साल डेवलेपमेंट में बिताने के बाद अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया है और डेब्यू पर ही तहलका मचाया था। NXT में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था और उन्होंने एक बार NXT चैंपियनशिप तो वहीं दो बार टैग टीम चैंपियनशिप जीता था।

इसके अलावा उन्होंने राउजी के ओपेन चैलेंज का जवाब देकर उन्होंने बड़े स्टेज पर आने की घोषणा कर दी थी। भले ही वह मैच नहीं जीत पाईं, लेकिन उनका प्रदर्शन अधिकतर लोगों को पसंद आया था। मैच के बाद दोनों ने सम्मान में हाथ भी मिलाया था। रोंडा राउजी ने मैच के बाद अपनी विपक्षी के प्रदर्शन की तारीफ की थी। यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी आने वाले समय में रेचल रोड्रिगेज को किस तरह बुक करती है। शार्लेट फ्लेयर कुछ समय के लिए कंपनी से बाहर हैं और ऐसे में रोंडा और रेचल के बीच दुश्मनी देखने को मिल सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links