"मुझे उन्हें चैलेंज करना चाहिए"- जानिए पूर्व WWE चैंपियन ने Roman Reigns और Seth Rollins को लेकर क्या कहा?

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन हैं
रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन हैं

Roman Reigns: WWE मेगास्टार्स रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollin) मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन हैं। रेंस जहां अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं वहीं, सैथ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं। वर्ल्ड चैंपियन होने के कारण पूरे रोस्टर की निगाहें दोनों चैंपियंस पर हैं। हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने भी रॉलिंस और रेंस को चैलेंज करने के बारे में बात की है।

ऑल-माइटी के नाम से मशहूर बॉबी लैश्ले फिलहाल यूएस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए हो रहे टूर्नामेंट का हिस्सा हैं। हालिया SmackDown के एपिसोड में हुए पहले राउंड के मैच में उन्होंने कैरियन क्रॉस को हराया था। हाल ही में The Hot Morning Show on Hot106 शो में हुए इंटरव्यू में बॉबी लैश्ले ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि टूर्नामेंट में भाग ले रहे सभी रेसलर्स से उनका लेवल बहुत ऊंचा है, और उन्हें रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को चैलेंज करना चाहिए। उन्होंने कहा,

"मैंने क्रॉस को हरा दिया था। मैं इस पूरे टूर्नामेंट के बारे में सोच रहा हूं। आप देखिए कि उसमें कौन है। बहुत ही सम्मान से, लेकिन उनमें से कोई भी मेरे लेवल पर नहीं है। मुझे बस अब चैंपियन बनकर उनके साथ बने रहना है। मुझे अभी सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस को चैलेंज करना चाहिए। लेकिन आपको बता दूं कि अभी हम इस टूर्नामेंट में बने रहेंगे और एक और चैंपियनशिप को पाना चाहेंगे। मेरा मतलब है कि मैं पहले भी जीत चुका हूं, मेरे पास सभी टाइटल हैं।"

WWE में Seth Rollins और Roman Reigns से पहले भिड़ चुके हैं Bobby Lashley

बॉबी लैश्ले कंपनी के टॉप स्टार्स में से एक हैं। वो पहले भी सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस से भिड़ चुके हैं। पिछले साल Survivor Series 2022 में सैथ ओर बॉबी का मुकाबला यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच में हुआ था। इसमें ऑस्टिन थ्योरी ने जीत दर्ज की थी। वहीं, रोमन और बॉबी कई बार आमने सामने आ चुके हैं। वो कंपनी के अंदर आखिरी सुपरस्टार हैं जिन्होंने रोमन को साफ तरीके से पिन करके हराया था। साल 2021 में बॉबी और रेंस आखिरी बार ट्रिपल थ्रेट मैच में एक दूसरे से लड़े थे।