मुझे टाइटल वापस चाहिए, WWE Royal Rumble 2024 में होने वाले फैटल 4वे चैंपियनशिप मैच से पहले Roman Reigns को दी गई धमकी

WWE Royal Rumble में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे रोमन रेंस
WWE Royal Rumble में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE फैंस की नज़र इस समय रॉयल रंबल 2024 (Royal Rumble) पर टिक गई है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपना टाइटल फैटल 4वे मैच में डिफेंड करेंगे। इस मैच में उनका सामना एजे स्टाइल्स (AJ Styles), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और एलए नाइट (LA Knight) से होगा। मैच से पहले पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने ट्राइबल चीफ को धमकी दी है।

हाल में ही एजे स्टाइल्स ने The Collection with Brad Gilmore में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो Royal Rumble 2024 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं। स्टाइल्स ने कहा,

"आप भी जानते हैं कि WWE चैंपियनशिप का कितना महत्व है और अब मैं इसे वापस चाहता हूं। मैं काफी समय से चैंपियन भी नहीं बना हूं। इसी वजह से अब समय आ गया है कि रोमन रेंस अपने टाइटल को हार जाए और एजे स्टाइल्स को मौका दे। मैं भी एक चैंपियन के रूप में रन चाहता हूं। मुझे पता है कि ये मुकाबला काफी ज्यादा खातरनाक होने वाला है क्योंकि मेरे जैसे दो और स्टार (रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट) भी इसका हिस्सा हैं, इसी वजह से देखते हैं कि रिंग में क्या होता है।"

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 से पहले Eric Bischoff भी कर चुके हैं AJ Styles का समर्थन

हाल में ही एरिक बिशफ ने अपने पॉडकास्ट पर Royal Rumble में होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि एजे स्टाइल्स और एलए नाइट रोमन रेंस को हरा सकते हैं। इस दौरान एलए नाइट को लेकर उन्होंने कहा था,

'ये सब कंपनी के बिजनेस पर निर्भर करता है और इस पर भी कि कंपनी किस स्टार को आगे करना चाहती है। एलए नाइट ने खुद को साबित किया है और वो अभी तक अपने पीक पर भी नहीं आए हैं, लेकिन वो तेजी से आगे आ रहे हैं। ऐसे में उनके नाम पर बात जरूर होनी चाहिए।

इस मैच में एजे स्टाइल्स की जीत संभावना को लेकर उन्होंने कहा,

"इस मुकाबले में एजे स्टाइल्स छुपा रुस्तम साबित हो सकते हैं और सभी को हैरान करते हुए जीत भी हासिल कर सकते हैं।"