WWE ने 2019 में सबसे ज्यादा जीत हासिल करने वाले सुपरस्टार के नाम का किया एलान

कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस
कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस

2019 को खत्म होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं और इस साल WWE में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले सुपरस्टार के नाम का सामने आ गया है। इस साल रॉ, स्मैकडाउन, NXT और पे-पर-व्यू में कई शानदार मैच देखने को मिले हैं। 2019 में सबसे ज्यादा जीत मौजूदा स्मैकडाउन ''टैग टीम चैंपियन कोफी किंग्सटन ने दर्ज की हैं, निश्चित ही कोफी के लिए यह साल काफी यादगार रहा है।

WWE ने हाल ही में अपने आधिकारिक यू-ट्यूब चैनेल पर वीडियो डाली, जिसमें इस साल सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले टॉप 5 सुपरस्टार्स के नाम को बताया। आपको बता दें कि यह आंकड़े टीएलसी पीपीवी तक ही हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा Royal Rumble मैच में अभी तक किए गए प्रदर्शन पर एक नजर

इस साल रेसलमेनिया में WWE चैंपियन बनने वाले कोफी किंग्सटन ने 2019 में 41 मैच जीते, तो उनके बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस का नाम आता है, जिन्होंने 39 मैच जीते। तीसरे स्थान पर रिकोशे का नाम आता है, जिनके नाम 38 जीत थी। रॉ टैग टीम चैंपियंस वाइकिंग रेडर्स 32 जीत के साथ चौथे स्थान पर हैं। इस लिस्ट में एकमात्र विमेंस सुपरस्टार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली रहीं, जिन्होंने 30 मुकाबलों को जीता।

कोफी ने जिस तरह का प्रदर्शन 2019 में रहा, वो उसे 2020 में भी जारी रखना चाहेंगे। इसके अलावा देखना दिलचस्प रहेगा कि 2020 को कौन सा सुपरस्टार अपना साल बनाता है।