WWE WrestleMania में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच को लेकर पूर्व चैंपियन ने की प्रेडिक्शन, सुनकर ट्राइबल चीफ भी गुस्से से हो जाएंगे आग-बबूला

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है। पूर्व टैग टीम चैंपियन ने हाल ही में भविष्यवाणी करते हुए कहा कि रोमन WrestleMania XL के बाद अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन नहीं रह पाएंगे। देखा जाए तो यह सुनकर ट्राइबल चीफ आग-बबूला हो जाएंगे। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि न्यू डे मेंबर जेवियर वुड्स (Xavier Woods) हैं।

बता दें, जेवियर ने नवंबर 2021 में SmackDown के एक एपिसोड में रेंस का सामना किया था जिसका द उसोज़ के दखल के कारण नो कॉन्टेस्ट में अंत हुआ था। वुड्स को अभी तक ट्राइबल चीफ के खिलाफ रीमैच नहीं मिल पाया है। हालांकि, न्यू डे मेंबर का मानना है कि कोडी रोड्स के WrestleMania XL में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद उन्हें टाइटल मैच मिल सकता है।

जेवियर वुड्स ने हाल ही में WWE Die Woche पर रोमन रेंस के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन के बारे में बात करते हुए कहा,

"वो WrestleMania के बाद चैंपियन नहीं रह पाएंगे। अगर वो टाइटल रिटेन करते हैं तो मुझे नहीं पता कि वो ऐसा कैसे करेंगे। अगर वो ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं तो मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। हालांकि, मुझे पूरा विश्वास है कि वो WrestleMania XL के बाद चैंपियन नहीं रह पाएंगे। हमें एक ऐसा चैंपियन मिल सकता है जो कि नियमित रूप से टाइटल डिफेंड करने वाला है और तब लोगों को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिल सकता है।"

बता दें, जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन इस साल WrestleMania के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। ये दोनों सुपरस्टार्स WrestleMania XL में फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट के अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने जा रहे लैडर मैच में कम्पीट करने वाले हैं।

WWE SmackDown में साल 2021 में जेवियर वुड्स को रोमन रेंस के खिलाफ मिला था मैच

youtube-cover

12 नवंबर 2021 को SmackDown के एपिसोड में जेवियर वुड्स को यूनिवर्सल चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में रोमन रेंस का सामना करने का मौका मिला था। जेवियर ने इस मुकाबले में रोमन को काफी टक्कर दी थी और अंत में वो ट्राइबल चीफ को हराने के काफी करीब आ गए थे। हालांकि, इसके बाद द उसोज़ ने वुड्स पर अटैक कर दिया था और मुकाबले का नो कॉन्टेस्ट के जरिए अंत हो गया था।