WWE WrestleMania XL में फेमस Superstar ने इतिहास रचने का किया दावा, अब चैंपियनशिप जीत को बनाया लक्ष्य

WWE सुपरस्टार ने सोशल मीडिया के जरिए भेजा संदेश
WWE सुपरस्टार ने सोशल मीडिया के जरिए भेजा संदेश

Xavier Woods: द न्यू डे (The New Day) WWE की महानतम टैग टीम में शुमार है। इसमें बिग ई (Big E), कोफी किंगस्टन (Kofi Kingston) और ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) शामिल हैं।

हाल में हुए Raw के दौरान न्यू डे ने अल्फा अकादमी के ओटिस और अकीरा टोज़ावा को हराया था। यह मुकाबला WrestleMania XL में होने वाले सिक्स पैक टैग टीम लैडर मुकाबले के लिए क्वालीफाइंग मैच था।

इस मैच में जीत हासिल करने के बाद ज़ेवियर वुड्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में जीत से जुड़ी हुई कुछ तस्वीरें साझा की और यह भी दावा किया कि वह अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीतकर इतिहास रच देंगे। उन्होंने लिखा,

"इस साल WrestleMania में हम टाइटल जीतकर न्यू डे की लिगेसी को जिंदा रखेंगे।"

आप ज़ेवियर वुड्स का पोस्ट यहां देख सकते हैं:

ऐसा नहीं है कि सिर्फ इन्होंने ही WrestleMania में इस सिक्स मैन टैग टीम लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया है। ऑसम ट्रुथ और DIY भी अपने मैचों में जीत दर्ज करते हुए दिखाई दिए थे। वह भी WrestleMania XL में होने वाले सिक्स पैक टैग टीम लैडर मैच का हिस्सा बन गए हैं।

न्यू डे को WWE के इतिहास में सबसे सफल टैग टीम माना जाता है। उनके नाम 7 SmackDown और 4 Raw टैग टीम टाइटल हैं। वुड्स और किंगस्टन एक बार NXT टैग टीम चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं।

WWE सुपरस्टार ने अपने ग्रुप में से ना हटाए जाने का कारण बताया

बिग ई अभी चोट से ठीक हो रहे हैं। वह भी ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंगस्टन के साथ न्यू डे का हिस्सा हुआ करते थे। वह अपनी वापसी को लेकर इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान कई बार ऐसी स्थितियां आईं, जिनमें बिग ई को हटाकर किसी और को इस ग्रुप का हिस्सा बनाए जाने की बात की गई लेकिन वुड्स और किंगस्टन ने ऐसा करने से मना कर दिया।

Whatculture wrestling के साथ बात करते समय बिग ई से पूछा गया कि क्या कभी आपको रिप्लेस करने की बात कही गई है। बिग ई का कहना था कि उनके बाकी टीम मेंबर्स ने ऐसा करने से मना कर दिया। वुड्स और किंगस्टन अब WrestleMania XL में सिक्स पैक टैग टीम लैडर मैच का हिस्सा हैं। यह देखना होगा कि वह जीत पाते हैं, या नहीं।