"मेरा लक्ष्य चैंपियनशिप जीतना है"- फेमस WWE Superstar ने अपने शानदार सफर को लेकर बात करते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ज़ेलिना वेगा ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ज़ेलिना वेगा ने दिया बड़ा बयान

Zelina Vega: WWE सुपरस्टार ज़ेलिना वेगा (Zelina Vega) इस समय स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड में नज़र आ रही हैं। वो LWO फैक्शन का हिस्सा हैं और बेबीफेस के तौर पर काम कर रही हैं। वेगा ने अब अपने सिंगल्स रन को लेकर बात की और बताया कि वो विमेंस टाइटल जीतना चाहती हैं।

Screen Rant को हाल ही में ज़ेलिना वेगा ने इंटरव्यू दिया। इसी बीच उन्होंने मैनेजर से एक रेसलर बनने के सफर पर बयान दिया। उन्होंने यह भी बताया कि वो भविष्य में सिंगल्स चैंपियनशिप जीतना चाहती हैं। इसके अलावा उन्होंने मैनेजमेंट और फैंस के सामने खुद को साबित करने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि Royal Rumble जीतना ऐसी चीज़ है, जो मेरे सफर को और परफेक्ट बना देगी। मैंने पहले भी इस बारे में बात की है। मैं WWE में लगभग 5 साल तक मैनेजर के तौर पर नज़र आई हूं। फैंस जिस नई ज़ेलिना वेगा को रेसलर और बेबीफेस के रूप में देख रहे हैं, यह सफर आसान नहीं रहा है। मेरे लिए यह (बेबीफेस बनना) आसान नहीं था क्योंकि उन्होंने (WWE) हमेशा कहा है कि मैं एक नेचुरल हील हूं। इस तरीके से लोग मुझे असल में जान पाएंगे और मैं एरीना में आकर कुछ शानदार चीज़ें कर सकती हूं।"

ज़ेलिना वेगा ने आगे कहा,

"Backlash में मेरे खास पल के बाद मुझे Money In The Bank में अपने शरीर को दांव पर लगाने का मौका मिला। ऐसा करने से मुझे पता चलता कि मुझे Royal Rumble से WrestleMania तक जाने के लिए क्या करना होगा। मुझे लगता है कि चीज़ें सिर्फ ऊपर की ओर जा रही है और यह एक ऐसी चीज़ है, जिससे मैं फैंस और ऑफिस के सामने अपने अलग वर्जन को साबित कर रही हूं। ज़ेलिना वेगा का अपने करियर में सिंगल्स चैंपियनशिप जीतना ही एक लक्ष्य है।"

WWE Backlash 2023 में Zelina Vega ने चैंपियनशिप मैच लड़ा था

Backlash 2023 का आयोजन प्यूर्टो रीको में हुआ था। होमटाउन स्टार ज़ेलिना वेगा ने रिया रिप्ली को विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज किया था। इस मैच में वेगा ने रिप्ली को कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में नतीजा उनके पक्ष में नहीं आया। रिया ने चैंपियनशिप रिटेन की लेकिन वेगा को मैच के बाद फैंस की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now