Create
Notifications

WWE दिग्गज सुपरस्टार्स द्वारा की गई 4 फिल्में जिन्होंने 2021 में 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा कमाई की

WWE सुपरस्टार्स की 2021 की फिल्में जिन्होंने 100 मिलियन डॉलर्स से ज्यादा कमाई की
WWE सुपरस्टार्स की 2021 की फिल्में जिन्होंने 100 मिलियन डॉलर्स से ज्यादा कमाई की
Neeraj sharma
ANALYST

WWE एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है, जिसकी पहली प्राथमिकता फैंस का मनोरंजन करने की होती है। रेसलर्स रिंग में फाइट जरूर करते हैं, लेकिन मैचों को भी उस तरीके से बिल्ड किया जाता है जिससे उन्हें क्राउड के लिए ज्यादा से ज्यादा मनोरंजक बनाया जा सके।

प्रो रेसलिंग में रेसलर्स की इन-रिंग स्किल्स का अच्छा होना ही काफी नहीं है। इसके अलावा उनकी माइक स्किल्स अच्छी होनी चाहिए और रेसलर्स के चेहरे के भाव भी बता देते हैं कि वो हील हैं या बेबीफेस सुपरस्टार। WWE सुपरस्टार्स को रेसलर होने के साथ-साथ एक्टर होने की संज्ञा देना भी गलत नहीं है क्योंकि वो लोगों के मनोरंजन के लिए एकसाथ कई चीज़ें कर रहे होते हैं।

WWE में काम कर चुके कुछ सुपरस्टार्स ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा और सफलता भी हासिल की। 2021 में भी उन सुपरस्टार्स की कुछ फिल्में रिलीज़ हुई हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम 2021 में आई WWE सुपरस्टार्स की उन फिल्मों के बारे में आपको बताएंगे, जिन्होंने 100 मिलियन डॉलर्स से भी ज्यादा कमाई की।

WWE दिग्गज जॉन सीना की 'द सुसाइड स्क्वाड' - 167 मिलियन यूएस डॉलर्स

john cena in suicide squad as his character "every single US president" https://t.co/ch0n3ekO3u

WWE दिग्गज जॉन सीना के फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में हुई। उसके बाद वो Transformers और Fast & Furious जैसी बड़ी मूवी सीरीज में काम कर चुके हैं। इस साल उनकी 3 फिल्में आईं, जिनमें से एक 'द सुसाइड स्क्वाड' भी रही। इस फिल्म में सीना ने क्रिस्टोफर स्मिथ का किरदार निभाया।

इस फिल्म में उन्होंने सिल्वेस्टर स्टैलोन और इड्रिस एल्बा जैसे नामी और लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ काम किया। फिल्म ने दुनिया भर से 167 मिलियन यूएस डॉलर्स की कमाई की, जिसे भारतीय करेंसी में तब्दील किया जाए तो फिल्म की कमाई 12 अरब रुपयों से भी ज्यादा रही।

Becky, Brock Lesnar John Cena and CM Punk ALL returned in 2021#SummerSlam What An amazing year🔥🔥 https://t.co/CaOzpHH8RM

जॉन सीना आखिरी बार WWE में SummerSlam 2021 में नजर आए, जहां यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में उन्हें रोमन रेंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। उस मैच के बाद ब्रॉक लैसनर ने वापसी की, रोमन रेंस तो वहां से बच निकले लेकिन सीना को लैसनर ने बुरी तरह पीटा था।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now