Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: AEW से बातचीत करने वाले WWE रैसलर्स की संख्या कंपनी के लिए सिरदर्द बनी, आंकड़े बहुत ही ज्यादा

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Published 16 Jun 2019, 14:49 IST
16 Jun 2019, 14:49 IST

WWE सुपरस्टार्स लगातार कर रहे हैं रिलीज़ की मांग
WWE सुपरस्टार्स लगातार कर रहे हैं रिलीज़ की मांग

इन दिनों WWE और AEW के बीच माहौल कितना गर्म है, इससे पूरा रैसलिंग यूनिवर्स वाकिफ है। अभी तक जिन भी सुपरस्टार्स ने WWE छोड़ी है उनमें से अधिकतर ने या तो AEW जॉइन कर ली है या फिर इस नई रैसलिंग कंपनी से संपर्क साधने की कोशिश की है।

Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में डेव मैल्टजर ने बताया है कि अभी तक कितने WWE सुपरस्टार्स AEW से संपर्क साध चुके हैं। उन्होंने कहा है,"मैं यह तो नहीं कह सकता कि सभी बाहर जाना चाहते हैं, रोमन रेंस और उनके जैसे कुछ नाम हैं जो WWE से बाहर नहीं जाना चाहते। लेकिन जो WWE छोड़ना चाहते हैं, उन सुपरस्टार्स की संख्या सुनकर कोई भी अपना माथा पकड़ लेगा।"

डीन एम्ब्रोज़, टाय डिलिंजर और रायनो हाल ही मेंं हुए साक्षात्कारों में कह चुके हैं कि वो किसी भी हालत में WWE में रुकने को तैयार नहीं थे। इसका सबसे बड़ा उदाहरण यह रहा कि इन सभी को नए कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किये गए थे लेकिन सभी ने उसे अस्वीकार करने में ही समझदारी दिखाई।

मैल्टजर ने आगे यह भी कहा है,"जो AEW में जा चुके हैं उनमें से भी अधिकतर ने WWE द्वारा मिले कॉन्ट्रैक्ट को स्वीकार नहीं किया था। 1 जनवरी 2019 को AEW लॉन्च हुई और इसके बाद द रिवाइवल (स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर) सबसे बड़े नाम रहे जिन्होंने रिलीज़ की मांग की थी।

उनके अलावा ल्यूक हार्पर, साशा बैंक्स, माइक और मारिया कनेलिस ऐसे नाम हैं, जो WWE से बाहर जाने की मांग उठा चुके हैं। ल्यूक गैलोज़, कार्ल एंडरसन और शिंस्के नाकामुरा का भी साल 2019 के अंतिम सत्र में WWE के साथ अनुबंध समाप्त हो रहा है। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि ये नई डील स्वीकार करते हैं या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:28 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...