Create

WWE न्यूज : 2018 के अंत में फ्लू की चपेट में हैं कई WWE सुपरस्टार्स

Enter caption

आपको याद होगा TLC से कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि कई सारे WWE सुपरस्टार्स बीमार हैं। फिन बैलर, मैंडी रोज और एलेक्सा ब्लिस जैसे स्टार्स को बीमारियों ने घेर रखा था। हालांकि अब ये तीनों तो ठीक हो गए हैं लेकिन दो और रैसलर अभी भी फ्लू के चपेट में हैं। इनमें एजे स्टाइल और ईथन कार्टर 3 का नाम शामिल है।

बता दें कि यह पूरा साल एजे स्टाइल के लिए काफी बेहतरीन रहा। वह ज्यादातर समय WWE चैंपियन ही रहे। वे नाकामुरा, समाओ और डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार्स के साथ भिड़ते रहे और जीतते भी रहे। साल के अंत में स्टाइल विंसे मैकमैहन के साथ स्टोरीलाइन में जुड़े। यहां भी स्टाइल ने मैकमैहन के ऊपर हमला किया।

दूसरी तरफ ईसी 3 ने भी NXT में शानदार प्रदर्शन किया है। वे WWE के डेवलपमेंटल सिस्टम के टॉप रैसलर रहे हैं। उन्हें हाल ही में मेन रोस्टर घोषित किया गया है।

दरअसल, NoDQ के एक रिपोर्ट के मुताबिक शिकागो में होने वाले WWE लाइव इवेंट में एजे स्टाइल के रिंग में नहीं उतरने का कारण है कि वह अभी फ्लू की चपेट में हैं। यह खबर उनके चाहने वालों और स्मैकडाउन लाइव इवेंट देखने वालों को निराश कर सकती है। ब्रांड का सबसे चर्चित बेबीफेस होने के कारण प्रशंसक उन्हें जरूर याद करेंगे।

हालांकि स्टाइल ही नहीं बल्कि एक और दिग्गज रैसलर भी बीमार है। ईसी3 ने ट्विटर पर एक मैसेज पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह क्रिसमस बिता रहे हैं लेकिन फ्लू की चपेट में हैं। अब हम सिर्फ यही प्रार्थना कर सकते हैं कि जल्द ही ये दोनों रैसलर ठीक हो जाए और फिर से अपने पुराने अंदाज में रिंग में प्रवेश करें।

एजे का विंसे मैकमैहन के साथ स्टोरीलाइन काफी दिलचस्प मोड़ पर है। यह तो साफ है कि WWE इन दोनों को लेकर कुछ बड़ा प्लान कर रहा है। अब देखना यह है कि आगे क्या होता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment