Roman Reigns के भाई समेत 3 Superstars WWE छोड़ने वाले पूर्व चैंपियन के साथ आए नज़र, दिलचस्प तस्वीर आई सामने 

WWE दिग्गज पॉल हेमन और जिमी उसो
WWE दिग्गज पॉल हेमन और जिमी उसो

WWE: जिमी उसो (Jimmy Uso), बेली (Bayley) और टमिना स्नूका (Tamina Snuka) हाल ही में WWE छोड़ चुकी ट्रिनिटी फाटू (Trinity Fatu) के साथ दिखाई दिए। ट्रिनिटी को WWE में नेओमी (Naomi) के नाम से जाना जाता था और वो रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई जिमी की वाइफ हैं। बता दें, बेली असल जिंदगी में नेओमी की काफी अच्छी दोस्त हैं।

नेओमी और साशा बैंक्स (मर्सिडीज मोने) के WWE से रिलीज किए जाने के बावजूद बेली अक्सर इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ नज़र आती हैं। Wrestling Kingdom 17 में मर्सिडीज मोने के NJPW डेब्यू के दौरान भी बेली फैंस के बीच मौजूद थीं। बेली ने हाल ही में जिमी उसो, नेओमी और टमिना के साथ बिताए अच्छे समय की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

WWE क्रिएटिव टीम के साथ हुई बहस के बाद साशा बैंक्स & नेओमी ने साल 2022 में इस रेसलिंग कंपनी को अलविदा कहते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को छोड़ दिया था। 35 वर्षीय नेओमी मौजूदा समय में इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा बन चुकी हैं और इस कंपनी में वो इम्पैक्ट नॉकआउट्स चैंपियन बनी हुई हैं। वहीं, बेली WWE में डैमेज कंट्रोल की लीडर हैं। उनकी साथी इयो स्काई ने हाल ही में संपन्न हुए Fastlane 2023 में ट्रिपल थ्रेट मैच में शार्लेट फ्लेयर और ओस्का को हराकर अपना विमेंस टाइटल रिटेन किया था।

बेली की इंस्टाग्राम स्टोरी
बेली की इंस्टाग्राम स्टोरी

Jimmy Uso WWE में इस वक्त Bloodline स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं

जिमी उसो ने SummerSlam 2023 में वापसी के बाद जे उसो को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हराने से रोक दिया था। अपने भाई से मिले धोखे के बाद जे ने SmackDown छोड़ दिया था और वो काफी समय से Raw में काम कर रहे हैं। वहीं, जिमी ने एक बार फिर ब्लडलाइन के साथ काम करना शुरू कर दिया है।

Fastlane 2023 में जिमी उसो & सोलो सिकोआ को टैग टीम मैच में जॉन सीना & एलए नाइट के हाथों हार मिली थी। रोमन रेंस इस हफ्ते SmackDown में लंबे समय बाद वापसी करने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि रोमन वापसी के बाद Fastlane में मिली हार के लिए जिमी & सोलो पर अपना गुस्सा निकाल सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment