Create

WWE के खास शो में भारतीय सुपरस्टार्स ने फेमस डायलॉग्स को हिंदी में किया ट्रांसलेट, जानकर आपको भी आएगी हंसी

WWE सुपरस्टार्स वीर महान, जिंदर महल और शैंकी
WWE सुपरस्टार्स वीर महान, जिंदर महल और शैंकी
reaction-emoji
Subham Pal

WWE 'सुपरस्टार्स की पाठशाला' के एक नए एपिसोड का प्रीमियर हो चुका है। अब तक इस शो में केवल विदेशी सुपरस्टार्स नजर आए थे, हालांकि, इस बार शो में भारतीय सुपरस्टार्स जिंदर महल (Jinder Mahal), शैंकी (Shanky) और वीर महान (Veer Mahaan) नजर आए और होस्ट गेलिन ने इस दौरान भारतीय सुपरस्टार्स को WWE में बोले जाने वाले फेमस डायलॉग्स को हिंदी में ट्रांसलेट करने को कहा।

इन तीनों सुपरस्टार्स से 5-5 डॉयलॉग्स को हिंदी में ट्रांसलेट करने को कहा गया। सबसे पहले डायलॉग्स को ट्रांसलेट करने का मौका वीर महान को मिला। वीर को सबसे पहले हल्क होगन का डायलॉग ट्रांसलेट करने को कहा गया और इसके बाद वीर को द रॉक, रोमन रेंस, असुका, पॉल हेमन का डायलॉग ट्रांसलेट करने को कहा गया। हालांकि, वीर के 5वें डायलॉग को ट्रांसलेट करने से पहले ही समय समाप्त हो चुका था।

youtube-cover

वीर के बाद शैंकी को डायलॉग्स को ट्रांसलेट करने को कहा गया। शैंकी को सबसे पहले जॉन सीना का फेमस डायलॉग 'यू कान्ट सी मी' ट्रांसलेट करने को कहा गया और इसको ट्रांसलेट करते हुए शैंकी ने कहा - "तुम मुझे नहीं देख सकते।" इसके बाद शैंकी ने विंस मैकमैहन के फेमस डायलॉग 'यू आर फायर्ड' को ट्रांसलेट करते हुए कहा- "तुम निकाले गए।" वहीं, द अंडरटेकर के डायलॉग 'रेस्ट इन पीस' को ट्रांसलेट करते हुए शैंकी ने कहा- "रेस्ट करो, मर गए तुम।" इसके अलावा शैंकी ने गोल्डबर्ग और रैंडी सैवेज के डायलॉग को ट्रांसलेट किया।

अंत में जिंदर महल से डायलॉग को ट्रांसलेट करने को कहा गया और उनसे स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, ब्रेट हार्ट जैसे दिग्गज के डायलॉग्स को ट्रांसलेट करने को कहा गया। इस दौरान शैंकी & वीर भी जिंदर की मदद करते हुए दिखाई दिए थे।

WWE में शैंकी, वीर & जिंदर महल का करियर

WWE में शैंकी & वीर का कुछ ही महीने पहले मेन रोस्टर डेब्यू हुआ था जबकि जिंदर महल सालों से इस रेसलिंग कंपनी में काम कर रहे हैं। बता दें, वीर महान वर्तमान समय में WWE Raw का हिस्सा हैं और इस साल हुए ड्राफ्ट में जिंदर महल & शैंकी को वीर से अलग करते हुए SmackDown का हिस्सा बना दिया गया था।

ऐसा लग रहा है कि WWE वीर को सिंगल्स स्टार के रूप में पुश देना चाहती है। वहीं, पिछले हफ्ते SmackDown में जिंदर महल & शैंकी के Hit Row फैक्शन के साथ फ्यूड शुरू होने के संकेत दिए गए थे।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...