WWE में दो पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस की वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट, बड़े इवेंट में हो सकता है धमाकेदार रिटर्न

WWE सुपरस्टार बिग ई इस वक्त चोटिल हैं
WWE सुपरस्टार बिग ई इस वक्त चोटिल हैं

Randy Orton & Big E: WWE में जब मार्च 2022 में बिग ई (Big E) को नैक इंजरी हो गई थी तो यह कहना मुश्किल था कि वो एक बार फिर WWE रिंग में मैच लड़ पाएंगे या नहीं। हालांकि, हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो बिग ई की वापसी की तैयारियां शुरू की जा चुकी है। ऐसा लग रहा है कि बिग ई की इंजरी अच्छे से ठीक हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ वापसी कराने की तैयारी की जा रही है।

बता दें, रैंडी ऑर्टन भी बैक इश्यू की वजह से लंबे समय से ब्रेक पर हैं। Xero News ने अपनी रिपोर्ट में बताया-

"सूत्रों के अनुसार बिग ई की इन-रिंग वापसी ज्यादा दूर नहीं है। अगर बिग ई और रैंडी ऑर्टन की जल्द ही वापसी नहीं हो पाती है तो उनकी अगले साल Royal Rumble के जरिए WWE में वापसी कराई जा सकती है।"

गौर करने वाली बात यह है कि इस रिपोर्ट को कंफर्म नहीं किया गया है। अभी यह कहना मुश्किल है कि जल्द ही वापसी करने के हिसाब से रैंडी ऑर्टन और बिग ई पूरी तरह ठीक हो पाए हैं या नहीं। यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स की सचमुच Royal Rumble के जरिए वापसी हो पाती है या नहीं।

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट

मई 2022 में टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में द उसोज का सामना रैंडी ऑर्टन & मैट रिडल से हुआ था। बता दें, रोमन रेंस की मदद से द उसोज यह मैच जीतकर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बने थे और इस मैच के बाद द ब्लडलाइन द्वारा रैंडी ऑर्टन पर जानलेवा हमला किया गया था।

WWE ने इसके बाद ऐलान किया था कि रैंडी ऑर्टन इस हमले में चोटिल हो चुके हैं और वो तभी से ही टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। PWInsider की रिपोर्ट्स के अनुसार रैंडी ऑर्टन को बैक इंजरी से उबरने के लिए उनकी छुट्टी बढ़ा दी गई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।