WWE से निकाले गए सुपरस्टार्स पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, 90 दिनों तक नहीं कर पाएंगे काम

Ankit
 िंस मैकमैहन
िंस मैकमैहन

WWE ने कुछ दिन पहले तीनों ब्राड़ के लगभग 20 से ज्यादा सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया है। इन सभी को निकालते हुए कंपनी ने हवाला दिया है कि कोरोना वायरस के चलते आई मंदी के कारण ये फैसला लिया गया है।जब कंपनी से किसी को निकाला जाता है तो वो 90 दिनों तक कहीं भी काम नहीं कर सकता है क्योंकि उनके कॉन्ट्रैक्ट में ये पहले तय होता है।

ये भी पढ़ें-रोमन रेंस से लड़ने वाले पूर्व चैंपियन की होगी 10 महीनों बाद WWE में वापसी

हालांकि पिछले हफ्ते रिलीज किए गए पूर्व रिकॉर्ड चैंपियन द रिवाइवल के कॉन्ट्रैक्ट में नॉन कंपिट क्लोज नहीं था लेकिन बाकी सुपरस्टार्स को रिलीज करते वक्त इसपर ज्यादा ध्यान दिया गया है। बताया जा रहा है कि जीतने भी सुपरस्टार्स को निकाला गया है वो 90 दिनों तक किसी दूसरी रेसलिंग कंपनी में काम नहीं कर पाएंगे। अब ये सभी सुपरस्टार्स जुलाई के बीच तक किसी कंपनी का हिस्सा नहीं बन सकते हैं। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि 90 दिनों तक ये सुपरस्टार्स बेरोजगार रहेंगे।

रिपोर्ट्स अनुसार बताया गया है कि रुसेव, कर्ट एंगल, ल्यूके गैलोज, कार्ल एंडरसन, हीथ स्लेटर, नो वे होजे, कर्ट हॉकिंस, जैक रायडर, रोवन, साराह लोगन, लियो रश, ड्रेक मैवरिक, EC3, एरिक यंग, एडन इंग्लिश, प्राइमो-एपिको, माइक-मारिया कनेलिस, डियोना पूजारो, टायनारा कोंटी, एमजे जैनिक्स, टिनो सैबाटेली और एलेक्सेंडर जासिक्स लगभग 90 दिनों तक किसी भी रेसलिंग कंपनी में काम नहीं कर पाएंगे।

WWE से सबसे पहले बाहर निकाले गए द रिवाइवल के लिए खबरें पक्की है कि वो AEW के साथ कम करने वाले हैं क्योंकि उन्होंने काफी बार रिलीज की मांग की थी। वहीं दूसरे सपरस्टार्स को भी AEW अपनी कंपनी में शामिल करने के लिए अच्छा कासा पैसा दे सकता है। खैर , AEW और WWE के बीच बेस्ट कंपनी बनने की लड़ाई से पर्दा जुलाई के बाद उठेगा जब सुपरस्टार्स का क्लोज खत्म होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now