WWE में Roman Reigns की मौजूदा चैंपियन के खिलाफ दुश्मनी नहीं हुई है खत्म, रिपोर्ट में अहम जानकारी आई सामने

..
क्या फिर से दो दुश्मनों के बीच होगी लड़ाई?
क्या फिर से दो दुश्मनों के बीच होगी लड़ाई?

Roman Reigns: WWE में इस साल की शुरुआत में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच बेहतरीन स्टोरीलाइन देखने को मिली थी। कुछ हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों मेगास्टार्स की दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है।

BWE की हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोमन रेंस और कोडी रोड्स की दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। स्टोरीलाइन खत्म होने के सवाल पर BWE ने अपने X अकाउंट पर बताया कि बाद में रोमन और कोडी की दुश्मनी फिर से देखने को मिलेगी।

Hell in a Cell 2022 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ हुए मैच से पहले कोडी रोड्स की पैक्टोरल मसल में चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें कई महीने तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा था। अमेरिकन नाईटमेयर ने इस साल की शुरुआत में हुए मेंस Royal Rumble मैच में चोट से उबरते हुए शानदार वापसी की थी। उन्होंने मैच के अंत में गुंथर को एलिमिनेट करते हुए WrestleMania 39 के मेन इवेंट में अपनी जगह पक्की की।

ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में कोडी रोड्स और रोमन रेंस का मुकाबला अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। मैच के अंत में सोलो सिकोआ के दखल के कारण रोड्स ट्राइबल चीफ को हराने में नाकाम रहे थे। इसके बाद से दोनों स्टार्स की अभी तक कोई भी स्टोरीलाइन नहीं देखने मिली है। कई रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि रोमन और कोडी का मुकाबला फिर से WrestleMania 40 में देखने को मिल सकता है।

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन हैं Cody Rhodes

WWE WrestleMania 39 के बाद से कोडी और रोमन रेंस के रास्ते पूरी तरह से अलग-अलग हैं। एक तरफ जहां कोडी रोड्स की ब्रॉक लैसनर के खिलाफ खतरनाक दुश्मनी देखने को मिली थी वहीं रोमन रेंस अपने ग्रुप द ब्लडलाइन में मतभेद का सामना कर रहे थे। इसी से परेशान होकर जे उसो ने ब्लडलाइन और WWE को छोड़ दिया था।

कोडी रोड्स PayBack प्रीमियम लाइव इवेंट में जे उसो को Raw ब्रांड में लेकर आए थे। इसके बाद हाल ही में हुए Fastlane 2023 में दोनों ने टीमअप करते हुए जजमेंट डे के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now