"अगला कौन है?" - WWE SmackDown में तबाही मचाने के बाद Bloodline के नए मेंबर और ट्राइबल चीफ ने तोड़ी चुप्पी, देखें वीडियो

WWE SmackDown, Solo Sikoa, Jacob Fatu, Bloodline,
WWE SmackDown में ब्लडलाइन को कौन रोकेगा? (Photo:WWE.com)

Solo Sikoa And Jacob Fatu Breaks Silence: जैकब फाटू (Jacob Fatu) ने इस हफ्ते WWE SmackDown में डेब्यू के बाद जमकर तबाही मचाई। स्मैकडाउन (SmackDown) का यह एपिसोड खत्म होने के बाद अब कंपनी ने सोशल मीडिया पर ब्लडलाइन से जुड़ा वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में ट्राइबल चीफ और ब्लडलाइन के नए मेंबर चुप्पी तोड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

जैकब फाटू ने इस हफ्ते SmackDown में डेब्यू के बाद ब्लडलाइन को रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस और कोडी रोड्स के हमले से बचाया था। बता दें, फाटू ने केविन को स्टील स्टेप्स पर समोअन ड्रॉप देने के बाद रैंडी की बैरिकेड से टक्कर कराते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। इसके बाद जैकब ने कोडी पर अटैक किया था और उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर को कमेंट्री टेबल पर लिटाने के बाद टॉप रोप से उनपर छलांग लगा दी थी।

जल्द ही, जैकब फाटू ने बाकी ब्लडलाइन मेंबर्स के साथ रिंग में पोज दिया था। अब WWE ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए बताया कि SmackDown का शो खत्म होने के बाद ब्लडलाइन ने क्या किया। इस वीडियो में सोलो सिकोआ यह कहते हुए दिखाई दे सकते हैं कि ब्लडलाइन कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन से निपट चुकी है और अब अगला कौन होने वाला है। इसी बीच जैकब फाटू ने 'Hell Yeah' कहा। देखा जाए तो जैकब के डेब्यू से ब्लडलाइन काफी ज्यादा खतरनाक हो चुकी है और यह देखना रोचक होगा कि कौन सा WWE सुपरस्टार इस फैक्शन को चुनौती देता है।

WWE सुपरस्टार जैकब फाटू ने पिछले साल ब्लडलाइन की जमकर तारीफ की थी

जैकब फाटू ने पिछले साल कॉलिन मैक्ग्वायर को दिए इंटरव्यू में ब्लडलाइन को लेकर बात की थी और उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इस फैक्शन की काफी तारीफ की थी। जैकब ने कहा था,

"अगर मुझे एक फैन के रूप में पूछे तो मैं इसे महसूस कर सकता हूं। जे, सोलो, जिमी। किसे यह फैक्शन पसंद नहीं आएगा? मैं अलग वर्कर हूं। मेरा काम करने का तरीका अलग है लेकिन वो लोग कहानी के जरिए हमें इमोशन फील कराते हैं।"

जे और जिमी उसो अब ब्लडलाइन का हिस्सा नहीं हैं। मेन इवेंट जे ने पिछले साल अपनी मर्जी से इस फैक्शन को छोड़ा था। वहीं, सोलो सिकोआ ने इस साल WWE WrestleMania के बाद हुए SmackDown के एपिसोड में टामा टोंगा का डेब्यू कराते हुए जिमी को ब्लडलाइन से बाहर का रास्ता दिखाया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now