Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो 2019 में रिटायरमेंट ले चुके हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jul 19, 2019
Jul 19, 2019 IST

# एडम रोज़

'नो वे जोस' से पहले एडम रोज़ वो सुपरस्टार हुआ करते थे जिनके साथ उनके साथी रिंगसाइड मौजूद होते थे। रोज़ को अभी मेन रोस्टर में सिंगल्स रेसलर के रूप में समय बिताते हुए 18 महीने ही बीते थे तभी उन्होंने हीथ स्लेटर, बो डैलास और कर्टिस एक्सल के साथ टीम(द सोशल आउटकास्ट्स) बने।

मई 2016 में उन्हें WWE से रिलीज़ कर दिया गया और 3 साल बाद उन्होंने अपना रिटायरमेंट मैच पूर्व NXT सुपरस्टार बुल जेम्स के साथ लड़ा जिसमें उन्हें हार मिली थी।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनका सामना समरस्लैम 2019 में अंडरटेकर से हो सकता है

# विक्टोरिया

लिज़ा मैरी वेरन जिन्हें WWE यूनिवर्स विक्टोरिया के नाम से भी जानता है, जनवरी 2019 में ही उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी थी कि यह साल उनके इन रिंग करियर का आख़िरी साल होने वाला है। विक्टोरिया पूर्व विमेंस चैंपियन भी रही हैं और फ़िलहाल उनकी उम्र 48 साल है।

Wrestle zone से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि,"मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे एयरपोर्ट से पिक किया लेकिन मैं उस समय काफी शांत थी, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हुआ? मैंने स्पष्ट रूप से कहा कि अब मैं यह सब नहीं कर सकती, रोते-रोते मेरी गर्दन भी नहीं घूम रही थी। मुझसे अब यह नहीं होगा क्योंकि 48 की उम्र में मुझे 20 की उम्र की रेसलर्स से लड़ना पड़ रहा है।"

PREVIOUS 2 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...