Create

'भारत के लिए जिएंगे और भारत के लिए ही मरेंगे"- Veer Mahaan समेत दिग्गज WWE Superstars ने भारतवासियों को दी Independence Day की शुभकामनाएं

WWE Superstars ने भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ढ़ेरों शुभकामनाएं दी हैं
WWE Superstars ने भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ढ़ेरों शुभकामनाएं दी हैं

WWE: WWE में इस समय भारत के कई नामी प्रो रेसलिंग सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं। आज 15 अगस्त के मौके पर पूरा भारत आजादी मिले 75 साल पूरे होने के लम्हे को सेलिब्रेट कर रहा है। इसी मौके पर कंपनी के सुपरस्टार्स ने भी भारतवासियों को स्वतंत्रता दिवस को लेकर शुभकामनाएं भेजी हैं। वीर महान, जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर से लेकर सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने भारत के लोगों को आजादी के मौके पर शुभकामनाएं भेजी हैं।

youtube-cover

WWE सुपरस्टार्स ने भारतवासियों को स्वतंत्रता दिवस पर क्या कहा?

वीर महान ने कहा, "मैं हूं आपका अपना वीर महान। देश के लिए जिएंगे और देश के लिए मरेंगे। स्वतंत्रता दिवस की आप सभी को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं, नमस्ते।"

गुरु राज ने कहा, "मैं हूं गुरु राज और मेरी तरफ से आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। खुश रहिए, स्वस्थ रहिए। जय हिन्द जय भारत।"

सैथ रॉलिंस ने अनोखे अंदाज में कहा, "मैं हूं सैथ रॉलिंस, आप सभी को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ढ़ेरों शुभकामनाएं देता हूं।"

रिडल ने कहा, "मैं हूं ऑरिजिनल ब्रो, रिडल और आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने आया हूं।"

NXT में काम कर रहे भारतीय रेसलर सांगा ने कहा, "मैं हूं आपका अपना सांगा। सभी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई।"

ड्रू मैकइंटायर ने कहा, "मैं हूं ड्रू मैकइंटायर। आशा करता हूं कि ये स्वतंत्रता दिवस का अवसर आपके लिए बहुत खुशनुमा रहेगा।"

भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर महल ने कहा, "मैं आपका मॉडर्न डे महाराजा, जिंदर महल हूं। आशा है कि आपके लिए ये स्वतंत्रता दिवस का अवसर बहुत खुशी साथ लेकर आए।"

शैंकी ने अपने देशवासियों से कहा, "मैं हूं स्काईस्क्रेपिंग शैंकी और पूरे भारत को मेरी तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment