Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपनी शानदार मूछों से दुनिया को दीवाना बनाया

wwe superstars best moustache
WWE सुपरस्टार्स का शानदार मूंछों वाला लुक

WWE: WWE के शोज़ दुनिया के 180 से भी ज्यादा देशों में प्रसारित होते हैं और यहां लाइव टीवी पर परफॉर्म करने वाले सुपरस्टार्स को अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देना होता है, मगर रिंग में एंट्री लेने से पहले उनका अच्छा दिखना जरूरी होता है। कोई मेल रेसलर लंबे बालों वाले लुक में एंट्री लेता है तो कोई गंजे लुक में, वहीं कई रेसलर्स दाढ़ी को बढ़ाकर रखते हैं तो कुछ क्लीन शेव लुक में ज्यादा अच्छे लगते हैं।

इनके अलावा कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स रहे हैं, जिन्होंने शानदार मूंछ रख कर फैंस का दिल जीत लिया था। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने अपनी शानदार मूंछों से दुनिया को दीवाना बनाया।

#)WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स

कोडी रोड्स का मूंछों वाला लुक
कोडी रोड्स का मूंछों वाला लुक

कोडी रोड्स दिखने में बहुत हैंडसम लगते हैं और 2022 में वापसी के बाद क्लीन शेव लुक में परफॉर्म करते नज़र आए हैं। उन्होंने अपने करियर में फेस मास्क, स्टारडस्ट और अमेरिकन नाइटमेयर समेत कई दिलचस्प किरदार निभाए हैं।

आपको याद दिला दें कि साल 2012 में WWE ने कोडी को डेमियन सैंडो के साथ टीम बनाई थी और उस समय उन्हें मूंछों वाला लुक दिया गया, जिसमें वो बहुत अजीब लग रहे थे। हालांकि उनकी सैंडो के साथ टीम का भी कोई उज्जवल भविष्य दिखाई नहीं दे रहा था, इसके बावजूद उन्होंने क्राउड से अच्छा रिस्पॉन्स प्राप्त करने में सफलता पाई थी।

#)हल्क होगन

हल्क होगन का मूंछों वाला लुक आइकॉनिक है
हल्क होगन का मूंछों वाला लुक आइकॉनिक है

हल्क होगन प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे आइकॉनिक सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और उनका हेयरस्टाइल और फेशियल हेयरस्टाइल हमेशा से बड़े आकर्षण का केंद्र बना रहा। उनकी लंबी-लंबी मूंछें हर बार क्राउड का मन मोह रही होती थीं।

उनकी मूंछों के स्टाइल को हॉर्सशू नाम से पहचाना जाता है और उनका ये लुक आज भी आइकॉनिक बना हुआ है। होगन समय-समय पर WWE में स्पेशल अपीयरेंस देते रहे हैं और अब भी इसी लुक में नज़र आते हैं।

#)सीएम पंक

सीएम पंक कई अलग-अलग लुक में नज़र आए
सीएम पंक कई अलग-अलग लुक में नज़र आए

सीएम पंक ने अपने WWE करियर में खूब सफलता हासिल की और समय-समय पर नए लुक्स अपनाते रहे। वो बीयर्ड वाले लुक में आए हैं, बिना मूंछ और केवल मूंछ वाले लुक में भी दिखाई दिए हैं। आपको याद दिला दें कि 2011 में सीएम पंक, द नेक्सस के लीडर बने और उस समय उन्होंने केवल मूंछ वाला लुक अपनाया था।

अन्य सुपरस्टार्स की तुलना में पंक पर ये लुक अच्छा लग रहा था, मगर इस फैक्शन से अलग होने के बाद उन्होंने अलग लुक अपना लिया था, लेकिन उनका ये लुक इतना यादगार नहीं बन पाया कि लोग इसे लंबे समय तक याद रखें।

#)ट्रिपल एच

ट्रिपल एच इस लुक में विलन के रूप में नज़र आते थे
ट्रिपल एच इस लुक में विलन के रूप में नज़र आते थे

ट्रिपल एच ने अपने करियर में एक आदर्श हील सुपरस्टार की भूमिका निभाते हुए कई रेसलर्स को बड़ा बेबीफेस सुपरस्टार बनने में मदद की थी। उन्होंने अपने करियर में कई कैरेक्टर्स निभाए और आपको याद दिला दें कि साल 2000 में उन्हें "द गेम" निकनेम दिया गया था।

उस समय वो लंबी मूंछ वाले लुक में दिखाई देते थे, लेकिन कुछ सालों बाद 'इवॉल्यूशन' फैक्शन की शुरुआत के समय उन्होंने इस लुक को ड्रॉप कर दिया था। इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये लंबी मूंछ का लुक उन्हें बड़े हील सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित कर रहा होता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment