Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Survivor Series: डेनियल ब्रायन vs ब्रॉक लैसनर के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

  • सर्वाइवर सीरीज में इन दोनों का सामना होगा और इन तरीको से इनका मुकाबला खत्म हो सकता है
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:51 IST

The dream match has come to be

स्मैकडाउन लाइव के सर्वाइवर सीरीज से पहले वाले एपिसोड में हमें मैच कार्ड में बड़े बदलाव होते हुए दिखाई दिए। बैकी लिंच ने घोषणा की कि वह अब सर्वाइवर सीरीज में लड़ते हुए नजर नहीं आएंगी। अगर यह फैंस को चौंकाने के लिए काफी नहीं था तो WWE अपने फैंस के लिए एक और झटका तैयार रखा था। इस शो में हमें एक बार फिर डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला, जहां पर ब्रायन ने अपना हील टर्न करते हुए जीत दर्ज की।

वह WWE चैंपियन बने और अब सर्वाइवर सीरीज में एजे स्टाइल्स का सामना ब्रॉक लैसनर से नहीं होगा। एजे स्टाइल्स की जगह डेनियल ब्रायन ले चुके हैं और अब यह ब्रायन बनाम लैसनर मुकाबला हमें देखने को मिलेगा। आइए जानें इस मैच को खत्म करने के बाद संभावित तरीकों के बारे में:

#5 डेनियल ब्रायन चीटिंग करके इस मुकाबले में अपनी जीत दर्ज करें

A shocking turn from Bryan

स्मैकडाउन लाइव में डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स को लो ब्लो मार कर अपना हील टर्न किया था। इस कारण उन्हें एक बड़ी जीत मिली और अब वह नए WWE चैंपियन बन चुके हैं। ब्रायन इस बात को जानते हैं कि लैसनर से जीतना काफी मुश्किल है और इस कारण उन्हें किसी भी तरीके से लैसनर को हराना होगा।

लो ब्लो से ऐसा बड़ी ही आसानी से किया जा सकता है। मैच में रैफरी ने ब्रायन को ऐसा करते हुए पकड़ लिया तो वह मुकाबला हार जाएंगे। हालांकि रैफरी का ध्यान भटकाना WWE के अंदर बड़ा ही आसान होता है। इससे ब्रायन को लो ब्लो देने का एक अच्छा मौका मिल जाएगा और यह उनके करियर की बड़ी जीत भी होगी। ब्रायन सिर्फ अपना फिनिशर सिर्फ एक बार मारकर लैसनर को नहीं हरा सकते हैं क्योंकि वह बड़े ताक़तवर हैं।

सिर्फ रोमन रेंस में ही वह क्षमता है कि वह ब्रायन के फिनिशर से बच निकलें। हालांकि रोमन कंपनी के नए चेहरे थे और ऐसा करना उनके लिए जरूरी भी था। यह देखना होगा कि ब्रायन लो ब्लो का इस्तेमाल करके इस मुकाबले को जीतते हैं या फिर नहीं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 16 Nov 2018, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...