Create
Notifications

Survivor Series में 2 सुपरस्टार्स ने अपनी टीम को धोखा देते हुए चौंकाया, मेंस एलिमिनेशन मैच में SmackDown की शर्मनाक हार

WWE Survivor Series 2021 में हुआ अच्छा मैच
WWE Survivor Series 2021 में हुआ अच्छा मैच
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में मेंस 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच देखने को मिला। मैच की शुरूआत में ही चौंकाने वाली चीज देखने को मिली। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने टीम रॉ (Raw) को धोखा दे दिया। वो मैच छोड़कर खुद ही एलिमिनेट हो गए। ये देखकर सभी हैरान हो गए थेे। मैच के अंत में भी शेमस ने अपने ही साथी जैफ हार्डी के ऊपर अटैक कर दिया था। Raw टीम ने स्मैकडाउन (SmackDown) के ऊपर बड़ी जीत हासिल की। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) इस रिंग से बाहर सोल सर्वाइवर बनकर निकले।

WWE Survivor Series 2021 में मेंस 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच हुआ जबरदस्त

टीम Raw में इस बार केविन ओवेंस, फिन बैलर, सैथ रॉलिंस, ऑस्टिन थ्योरी और बॉबी लैश्ले ने हिस्सा लिया था। वहीं SmackDown की टीम में जैफ हार्डी, ड्रू मैकइंटायर, हैप्पी कॉर्बिन, किंग वुड्स और शेमस ने हिस्सा लिया था। केविन ओवेंस शुरूआत में ही बाहर हो गए थे। इसके बाद मैच शुरू हुआ और सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया।

फिन बैलर ने कू डी ग्रा देते हुए सबसे पहले कॉर्बिन को इस मैच से बाहर कर दिया था। बॉबी लैश्ले ने इसके बाद बवाल मचाना शुरू कर दिया। लैश्ले ने वुड्स को स्पीयर मारा और फिर उन्हें हर्ट लॉक देते हुए मैच से एलिमिनेट कर दिया। मैच में मैकइंटायर और लैश्ले के ऊपर टैग था। दोनों ने एक दूसरे पर हमला किया। दोनों लड़ते हुए रिंग के बाहर चले गए थे। इस वजह से दोनों सुपरस्टार्स काउंटआउट हो गए। रिंग में मैकइंटायर ने इसके बदा लैश्ले को क्लेमोर किक भी मार दिया।

शेमस ने इसके बाद फिन बैलर को ब्रोग किक लगाते हुए पिन करके एलिमिनेट कर दिया था। शेमस और हार्डी ने इसके बाद शानदार काम किया। थ्योरी ने शेमस को रोलअप करते हुए एलिमिनेट कर दिया और सभी चौंक गए थे। गुस्से में आकर शेमस ने थ्योरी और हार्डी के ऊपर इसके बाद अटैक कर दिया था। जैफ हार्डी ने इसके बाद ऑस्टिन थ्योरी को एलिमिनेट कर दिया था। फैंस ने इसके बाद हार्डी को बहुत चीयर किया। हार्डी और रॉलिंस के बीच इसके बाद शानदार मुकाबला देखने को मिला। मैच के अंत में रॉलिंस ने अपना फिनिशिंग मूव हार्डी को लगाया और मैच जीत लिया। रॉलिंस टीम Raw की तरफ से यहां सोल सर्वाइवर रहे।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now