3 सबसे बड़े धोखे जो WWE Survivor Series 2023 में देखने को मिल सकते हैं 

WWE Survivor Series धमाकेदार इवेंट साबित हो सकता है
WWE Survivor Series धमाकेदार इवेंट साबित हो सकता है

Survivor Series: WWE के अगले बड़े इवेंट सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के आयोजन में एक हफ्ते से भी कम समय रह गया है। पिछले साल की तरह इस साल भी Survivor Series में मेंस & विमेंस WarGames मैच देखने को मिलने वाले हैं। इस वजह से इस इवेंट को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

ऐसा लग रहा है कि WWE ने Survivor Series के लिए कुछ बड़े प्लान तैयार किए हैं। इन प्लान्स में कुछ सुपरस्टार्स द्वारा अपने साथियों को धोखा देना भी शामिल हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 बड़े धोखों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Survivor Series 2023 में देखने को मिल सकते हैं।

3- WWE Survivor Series में Damian Priest को जजमेंट डे से बाहर किया जा सकता है

डेमियन प्रीस्ट के Money in the Bank विजेता बनने के बाद उनके जजमेंट डे से बाहर होने की अटकलें काफी तेज हो गई थीं। हालांकि, अभी तक ऐसा देखने को नहीं मिल पाया है लेकिन अभी भी उनके जजमेंट डे से बाहर होने के संकेत दिए जा रहे हैं। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर मौजूदा समय में जजमेंट डे के साथ आ चुके हैं और इस फैक्शन को अब प्रीस्ट की ज्यादा जरूरत नहीं रह गई है।

इसके अलावा मिस्टर Money in the Bank की अक्सर किसी-न-किसी बात को लेकर जजमेंट डे के साथ झड़प देखने को मिलती रहती है। इस वजह से संभावना है कि जजमेंट डे Survivor Series में डेमियन को अपने फैक्शन से बाहर करते हुए चौंका सकती है। इसके बाद WWE डेमियन प्रीस्ट को सिंगल्स सुपरस्टार को बड़ा पुश देने की शुरुआत कर सकती है और उन्हें अगले वर्ल्ड चैंपियन के रूप में बिल्ड किया जा सकता है।

2- WWE Superstar Bayley को Damage Control से बाहर किया जा सकता है

डैमेज कंट्रोल (बेली, कायरी सेन, ओस्का & इयो स्काई) को Survivor Series में विमेंस WarGames मैच में बियांका ब्लेयर, शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच और शॉट्ज़ी का सामना करना है। बेली भले ही जजमेंट डे की लीडर हैं लेकिन वो इस फैक्शन की कमजोर कड़ी हैं। यही कारण है कि संभव है कि वो विमेंस WarGames मैच में अपनी टीम की हार का कारण बन सकती हैं।

हालांकि, डैमेज कंट्रोल के बाकी मेंबर्स को इतने बड़े मैच में अपनी हार शायद ही पसंद आएगी। इस वजह से संभावना है कि वो मुकाबले के बाद बेली पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें डैमेज कंट्रोल से बाहर कर सकते हैं। इस फैक्शन से बाहर किए जाने की स्थिति में बेली का बेबीफेस टर्न हो सकता है और वो अपने पूर्व साथियों के साथ फिउड की शुरूआत कर सकती हैं।

1- WWE दिग्गज Randy Orton मैच जीतने के बाद हील टर्न ले सकते हैं

रैंडी ऑर्टन Survivor Series में होने जा रहे मेंस WarGames मैच में कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, सैमी ज़ेन और जे उसो के साथ मिलकर जजमेंट डे & ड्रू मैकइंटायर का सामना करने वाले हैं। देखा जाए तो जजमेंट डे के मुकाबले बेबीफेस सुपरस्टार्स की टीम बेहतर नज़र आ रही है। यही कारण है कि रैंडी ऑर्टन & टीम इस मुकाबले को जीत सकते हैं।

याद दिला दें, रैंडी को जे उसो और बाकी ब्लडलाइन मेंबर्स द्वारा किए खतरनाक हमले के बाद ही ब्रेक पर जाना पड़ा था। इसके अलावा ऑर्टन का कोडी रोड्स के साथ इतिहास भी काफी पुराना है। यही कारण है कि संभावना है कि वाईपर मुकाबले के बाद जे या कोडी को RKO देकर हील टर्न लेते हुए चौंका सकते हैं।