WWE Survivor Series के लिए Roman Reigns के प्लान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ट्राइबल चीफ के फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आई?

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) में विवादों में फंस गए थे। बता दें, रेफरी ने एलए नाइट (LA Knight) द्वारा रोमन को पिन करने के दौरान तीन काउंट करने के बाद इसे इग्नोर कर दिया था। WWE को अब इस साल केवल एक प्रीमियम लाइव इवेंट सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) का आयोजन कराना बाकी रह गया है। Survivor Series को WWE के 4 सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स में से एक माना जाता है इसलिए कंपनी को इस इवेंट के बिल्ड-अप के दौरान काफी कुछ करने की जरूरत है।

अभी सबसे बड़ा सवाल यह है कि रोमन रेंस इस इवेंट का हिस्सा होंगे या नहीं। Crown Jewel में एलए नाइट द्वारा रेंस को पिन किए जाने को रेफरी के साथ-साथ WWE ने भी इग्नोर कर दिया था। जिमी उसो पिन के दौरान रोमन का पैर रोप्स पर रखने वाले थे लेकिन ऐसा करने में वो थोड़ा देर हो गए थे। इसके बाद भी मुकाबला जारी रहा और ट्राइबल चीफ मैच में एलए नाइट को हराने में कामयाब रहे। ऐसा लग रहा है कि WWE के पास अभी भी Survivor Series में ट्राइबल चीफ के लिए कोई प्लान ही नहीं है।

BWE की रिपोर्ट्स की माने तो रोमन रेंस को इस इवेंट के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है और डेव मैल्टज़र ने भी अपनी रिपोर्ट में यही बताया था। वहीं, BWE ने अपनी रिपोर्ट में यह भी बताया कि Survivor Series के लिए कई सरप्राइज प्लान किए गए थे। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि सरप्राइज प्लान में रोमन रेंस शामिल थे या नहीं।

WWE सुपरस्टार Roman Reigns पिछले साल Survivor Series में WarGames मैच का हिस्सा थे

youtube-cover

पिछले साल Survivor Series के जरिए मेन रोस्टर में WarGames मैच का डेब्यू हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने द उसोज, सोलो सिकोआ और सैमी ज़ेन के साथ मिलकर ब्रॉलिंग ब्रूट्स, ड्रू मैकइंटायर और केविन ओवेंस की टीम का सामना किया था। यह काफी धमाकेदार मैच साबित हुआ था और इस मुकाबले में रोमन रेंस ने सबसे आखिर में एंट्री ली थी। यही नहीं, ट्राइबल चीफ की टीम इस मैच में विजयी रही थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now