3 बड़ी दुश्मनियां जो WWE Survivor Series 2023 में समाप्त हो सकती हैं

rivalries that should end wwe survivor series 2023
ये दुश्मनियां WWE Survivor Series में खत्म हो जानी चाहिए

WWE Survivor Series: WWE Survivor Series 2023 के लिए गुंथर (Gunther), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) समेत कई सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान हो चुका है। कोई अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड करना चाहेगा तो कोई WarGames मैच में अपनी टीम की जीत सुनिश्चित करना चाहेगा।

इस प्रीमियम लाइव इवेंट की सभी स्टोरीलाइंस दिलचस्प रही हैं। कुछ रेसलर्स ऐसे हैं जिनकी फिउड हाल ही में शुरू हुई है, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनकी दुश्मनी काफी समय से चली आ रही है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 दुश्मनियों के बारे में जो WWE Survivor Series 2023 में समाप्त हो सकती हैं।

#)WWE Survivor Series में समाप्त हो सकती है Cody Rhodes और Jey Uso vs The Judgement Day फिउड

आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2023 में रोमन रेंस के खिलाफ हार के बाद जे उसो ने द ब्लडलाइन और SmackDown को छोड़ दिया था, लेकिन कुछ समय बाद कोडी रोड्स ने उन्हें Raw रोस्टर का हिस्सा बनाने का ऐलान किया। उस समय द जजमेंट डे ने जे उसो को अपने साथ लाने की कोशिश की थी, लेकिन ये ग्रुप ऐसा करने में नाकाम रहा था।

एक तरफ उसो ने रोड्स के साथ टीम बनाकर काम किया, लेकिन द जजमेंट डे ने उनके लिए मुश्किलें खड़ी करनी जारी रखी थीं। इस दौरान 2 बार अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल चेंज भी हो चुका है।

खैर अब मेंस WarGames मैच में द जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर टीम बनाकर कोडी रोड्स, जे उसो, रैंडी ऑर्टन, सैमी ज़ेन और सैथ रॉलिंस की टीम का सामना करेंगे। कोडी रोड्स और जे उसो vs द जजमेंट डे दुश्मनी काफी समय से चली आ रही है और अब इस कहानी का अंत हो जाना चाहिए जिससे अन्य स्टोरीलाइंस को दिलचस्प बनाने पर ध्यान दिया जा सके।

#)रिया रिप्ली vs ज़ोई स्टार्क WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन

ज़ोई स्टार्क Crown Jewel 2023 के बिल्ड-अप में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बनी थीं। उस प्रीमियम लाइव इवेंट में रिया रिप्ली ने स्टार्क, नाया जैक्स, शेना बैज़लर और राकेल रॉड्रिगेज़ को हराकर अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था

उसके बाद Raw में हुए बैटल रॉयल को जीतकर स्टार्क ने WWE Survivor Series में रिया रिप्ली के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल किया है। इस स्टोरीलाइन का बिल्ड-अप भी कुछ खास नहीं रहा है। चूंकि स्टार्क एक टैलेंटेड रेसलर हैं और रिप्ली के डॉमिनेंट टाइटल रन को देखते हुए उनकी जीत की संभावनाएं बहुत कम हैं। इसलिए स्टार्क जब तक इस फिउड में शामिल रहेंगी, उन्हें उतना ही नुकसान उठाना पड़ेगा।

#)WWE Survivor Series में खत्म हो सकती है द डैमेज कंट्रोल vs बियांका ब्लेयर और शार्लेट फ्लेयर फिउड

जब WWE Survivor Series 2023 के विमेंस वॉरगेम्स मैच का बिल्ड-अप शुरू हुआ तब बियांका ब्लेयर और शार्लेट फ्लेयर ही सबसे पहले इस हील फैक्शन के खिलाफ खड़ी हुई थीं। आगे चलकर उन्हें शॉट्जी और बैकी लिंच का भी साथ मिला। अब बैकी, शार्लेट, शॉट्जी और ब्लेयर एकसाथ आकर WarGames मैच में द डैमेज कंट्रोल से भिड़ने वाली हैं।

अगर शार्लेट और ब्लेयर की द डैमेज कंट्रोल से दुश्मनी जारी रही तो दोनों पक्षों को इससे कोई फायदा नहीं होगा। वैसे भी द डैमेज कंट्रोल से बेली के अलग होने के संकेत मिलते रहे हैं, इसलिए धोखे वाले सैगमेंट को दिलचस्प बनाने के लिए इस ग्रुप की शार्लेट और ब्लेयर से दुश्मनी को खत्म कर देना ही ठीक होगा।