COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Survivor Series के 5 सबसे बकवास मैच

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.19K   //    Timeless

Enter caption

1987 में अपनी शुरुआत के समय से ही WWE सर्वाइवर सीरीज ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, और इसकी प्रमुख वजह है इनके ट्रेडिशनल मैच, लेकिन ऐसे मैच हर बार अच्छे परिणाम दे ये ज़रूरी नहीं, और साथ ही ये भी जरूरी नहीं कि सिर्फ यही मैच बेकार जाएं, क्योंकि कई बार तो सिंगल्स मैच भी उतने अच्छे परिणाम नहीं देते। 

कई बार रैसलरों की गलती और कभी स्टोरीलाइन सही नहीं होने की वजह से मैच खराब हो जाते हैं। किसी भी शो में सारे मैचों का अच्छा होना लगभग नामुमकिन होता है। किसी न किसी मैच में कोई खामी जरूर निकल आती है।

आइए उन 5 मैचों पर नजर डालते हैं जिन्होंने सर्वाइवर सीरीज़ की गरिमा को किसी प्रकार कम किया है

#5 शॉन माइकल्स vs ब्रेट हार्ट (सर्वाइवर सीरीज 1997)


Enter caption

ब्रेट हार्ट और शॉन माइकल्स के बीच की लड़ाई को एक असली मुकाम तब मिला, जब इन धुरंधरों ने एक दूसरे के साथ सर्वाइवर सीरीज 1997 में एक मैच लड़ा। इस मैच का कमाल ये था कि वो एक बेहतरीन मैच था, और इन दोनों रैसलर्स की जिंदगी का सबसे अच्छा साबित हो सकता था, लेकिन उस अंत ने इससे वो सब छीन लिया जिसे ये मैच पा सकता था। 

उस एक अंत ने ना सिर्फ एक अच्छे मैच का अंत खराब किया बल्कि ब्रेट हार्ट के करियर को भी खत्म कर दिया। इसके जिम्मेदार और कोई नहीं बल्कि खुद विंस मैकमैहन थे। मॉन्ट्रियाल स्क्रूजॉब अब तक विवादित बना हुआ है।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...