Create

WWE Survivor Series के लिए चैंपियन vs चैंपियन मैच का एलान

Enter caption

WWE में नवंबर महीना सर्वाइवर सीरीज़ के लिए बुक होता है। रॉ से इस बड़े पे-पर-व्यू के बिल्ड अप का आगाज हो चुका है। इस हफ्ते रॉ में एलान किया गया कि सर्वाइवर सीरीज़ में रोंडा राउज़ी और बैकी लिंच के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच होगा। रोंडा राउज़ी रॉ की विमेंस चैंपियन हैं और बैकी लिंच स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन हैं।

कंपनी के सबसे बड़े चार पे-पर-व्यू इवेंटों (रॉयल रम्बल, रैसलमेनिया, समरस्लैम, सर्वाइवर सीरीज़) में शुमार सर्वाइवर सीरीज़ इकलौता इवेंट है, जिसमें रॉ और स्मैकडाउन के रैसलर एक दूसरे से टक्कर लेते हैं। WWE ने अभी सिर्फ एक ही चैंपियन vs चैंपियन मैच बुक किया है। आने वाले दिनों में और टाइटल के लिए इसी तरह के मैच बुक किए जाएंगे।

रोंडा राउज़ी और बैकी लिंच का मैच फैंस के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। बैकी लिंच इस समय अपने पूरे WWE करियर के सबसे जबरदस्त दौर से गुजर रही हैं। उनका हील किरदार फैंस को खूब लुभा रहा है और WWE भी अब बैकी में इंवेस्ट कर रही है। वहीं रोंडा राउज़ी अपने मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से ही विमेंस डिविजन पर राज कर रही हैं।

एवोल्यूशन पीपीवी में रोंडा राउज़ी ने मेन इवेंट में निकी बैला को हराकर चैंपियनशिप रिटेन की थी। वहीं मेन इवेंट से पहले हुए लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच में बैकी लिंच ने शार्लेट को एक जबरदस्त मैच में मात दी। सोशल मीडिया पर बैकी और शार्लेट के मैच की खूब तारीफ हुई और फैंस इसे विमेंस डिविजन का अब तक का सबसे अच्छा मैच बता रहे हैं।

आने वाले हफ्तें में रोंडा स्मैकडाउन या फिर बैकी रॉ में आकर अटैक कर सकती हैं। इस मैच का बिल्ड अप बेहद जोरदार रहने की उम्मीद है। सर्वाइवर सीरीज़ लॉस एंजलिस के स्टेपल्स सैंटर में 18 नवंबर (भारत में 19 नवंबर) को होगी।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment