Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Survivor Series के लिए ब्रॉक लैसनर के चैंपियन vs चैंपियन मैच में बहुत बड़ा बदलाव

  • डेनियल ब्रायन बने नए WWE चैंपियन
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:49 IST

Enter caption

18 नवंबर (भारत में 19 नवंबर) को सर्वाइवर सीरीज़ में ब्रॉक लैसनर का सामना एजे स्टाइल्स के साथ चैंपियन vs चैंपियन मैच में होना था। लगातार दूसरे साल होता जब 'द बीस्ट' और 'द फिनोमिनल वन' आमने-सामने होते। लेकिन सर्वाइवर सीरीज़ से चंद दिन पहले ही एजे स्टाइल्स को बहुत बड़ा झटका लगा।

डेनियल ब्रायन ने स्मैकडाउन लाइव में WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को हराकर टाइटल अपने नाम किया। अब सर्वाइवर सीरीज़ में ब्रॉक लैसनर और डेनियल ब्रायन के बीच ड्रीम मैच होगा। आप सबकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल भी सर्वाइवर सीरीज़ से पहले ब्रॉक लैसनर के मैच में बदलाव किया गया था। साल 2017 में सबसे पहले WWE चैंपियन जिंदर महल और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बीच मैच की घोषणा की गई थी। लेकिन स्मैकडाउन लाइव में एजे ने जिंदर महल को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इस वजह से आखिरी समय पर मैच में बदलाव हुआ।

साल 2018 में भी यही चीज देखने को मिली है। कंपनी द्वारा पहले ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के बीच मैच घोषित किया गया। लेकिन अब एजे के हारने के बाद डेनियल ब्रायन नए WWE चैंपियन बन गए हैं। इस वजह से अब ब्रॉक लैसनर और डेनियल ब्रायन के बीच मैच होगा। यानी एजे स्टाइल्स के साथ वही चीज हुई, जो उन्होंने ठीक 1 साल पहले जिंदर महल के साथ की थी।

दरअसल WWE द्वारा पहले से स्मैकडाउन के लिए एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन का चैंपियनशिप मैच घोषित नहीं किया गया था। शो के ओपनिंग सैगमेंट में एजे प्रोमो कर रहे थे और वहां पॉल हेमन आ गए। इन दोनों के बीच बातचीत में डेनियल ब्रायन का नाम उछला। डेनियल ब्रायन ने आने के बाद छोटा सा प्रोमो किया और फिर एजे स्टाइल्स पर हमला कर दिया। इस वजह से स्मैकडाउन के मेन इवेंट के लिए WWE चैंपियनशिप मैच बुक किया गया था।

सर्वाइवर सीरीज़ से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Published 14 Nov 2018, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...