Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ऑफ एयर होने के बाद Survivor Series में क्या हुआ ?

  • ब्रॉक लैसनर ने लगातार दूसरे साल चैंपियन Vs चैंपियन मैच जीता
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:54 IST

Enter caption

WWE सर्वाइवर सीरीज़ के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और डेनियल ब्रायन के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच हुआ। यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन ने मैच में पूरा दमखम लगाते हुए एक तगड़ा मैच फैंस के सामने पेश किया। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डेनियल ब्रायन की हार के बाद सर्वाइवर सीरीज़ खत्म हुई।

सर्वाइवर सीरीज़ खत्म होने के बाद की एक वीडियो WWE ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर की। वीडियो में डेनियल ब्रायन गुस्से में रिंग से उतरे। रैफरी ने डेनियल ब्रायन का हाल-चाल जानने की कोशिश की, लेकिन ब्रायन ने गुस्से में उनके हाथ को धक्का मारकर पीछे किया।

डेनियल ब्रायन रैम्प पर जाते हुए कभी फैंस की साइड देख रहे थे तो कभी वो अपने टाइटल की ओर देखकर मुस्कुरा रहे थे। स्टेज पर जाकर डेनियल ब्रायन ने अपने टाइटल को हवा में लहराया और बैकस्टेज चले गए।

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। शुरुआत में ब्रॉक लैसनर ने डेनियल ब्रायन का बुरा हाल किया। द बीस्ट ने ब्रायन ने एक के बाद एक कई सुप्लेक्स और बैली टू बैली सुप्लेक्स मारे। शुरुआत में लग रहा था कि अब डेनियल ब्रायन के लिए मैच में कुछ नहीं बचा है और वो आसानी से बीस्ट के खिलाफ हार मान लेंगे।

लेकिन डेनियल ब्रायन ने जबरदस्त वापसी करते हुए ब्रॉक लैसनर को कई बार रनिंग नी और ड्रॉप किक मारी। ब्रॉक लैसनर और ब्रायन ने मैच में पूरी ताकत झोंक दी। लेकिन आखिर में ब्रॉक लैसनर ने F5 मारकर डेनियल ब्रायन को हराया। मैच का नतीजा भले ही उम्मीद के मुताबिक रहा, पर इस मैच से फैंस का खूब एंटरटेन किया।


पहले चैंपियन vs चैंपियन मैच में ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स का आमना-सामना होना था। डेनियल ब्रायन ने एजे को हराकर पिछले हफ्ते ही चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी।

सर्वाइवर सीरीज़ से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Published 19 Nov 2018, 13:57 IST
Advertisement
Fetching more content...