Create
Notifications

WWE Survivor Series रिजल्ट्स : 21 नवंबर 2021 

WWE Survivor Series में रोमन रेंस की ऐतिहासिक जीत
WWE Survivor Series में रोमन रेंस की ऐतिहासिक जीत
मयंक मेहता

#) Survivor Series में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs WWE चैंपियन बिग ई

WWE Survivor Series के मेन इवेंट में रोमन रेंस और बिग ई के बीच मैच की शुरुआत हो गई है। SmackDown को Raw के खिलाफ ब्रांड की लड़ाई में हार मिल गई है, लेकिन रेंस अपना दबदबा दिखाना चाहेंगे। रेंस इस समय पर बिग ई पर दबदबा बनाए हुए हैं, लेकिन WWE चैंपियन ने भी पलटवार कर दिया है। रिंग के बाहर बिग ई अपने मूव को मिस कर गए, लेकिन रोमन ने जबरदस्त डाइव इन मूव लगाया। यह मैच काफी धीमे अंदाज में आगे बढ़ रहा है। रेंस ने रिंग के बाहर बिग ई को पोस्ट पर दे मारा। दोनों सुपरस्टार्स ने टाइम पर रिंग में एंट्री करते हुए खुद को काउंट आउट होने से बचाया। बिग ई ने बैक टू बैक बेली टू बेली मूव दे दिया है। दोनों ने एक दूसरे को लिमिट तक लेकर गए और इस बीच रेंस ने बिग ई को रॉक बॉटम दे दिया। बिग ई ने किकआउट कर दिया। रेंस ने बिग ई को तीन सुपरमैन पंच दिए, लेकिन बिग ई को फर्क नहीं पड़ रहा है। बिग ई अपना फिनिशिर देने गए, लेकिन रेंस ने खुद को बचाया। बिग ई रुके नहीं और उन्होंने रिंग के बाहर स्पीयर दे दिया। रेंस ने जबरदस्त पलटवार करते हुए स्पीयर लगाया। बिग ई ने फिर से किकआउट कर दिया। रेंस ने बिग ई को अपने सबमिशन में जकड़ लिया, लेकिन बिग ई ने बिग एंडिंग दे दिया। रोमन रेंस ने रोप्स को पकड़ते हुए पिन को तोड़ा। मुकाबला रिंग के बाहर पहुंच गया है और बिग ई ने रेंस को बैरिकेड पर दे मारा। रेंस ने बिग ई को स्टील स्टेप्स पर दे मारा है और फिर उन्हें सुपरमैन पंच दे दिया है। रेंस ने बिग ई को स्पीयर दिया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: रोमन रेंस

Raw - 5, SmackDown - 2

#) Survivor Series में Raw vs SmackDown 5 ऑन 5 विमेंस एलिमिनेशन टैग टीम मैच

विमेंस एलिमिनेशन मैच के लिए सबसे पहले Raw और फिर SmackDown की टीम ने एंट्री की। टोनी स्टॉर्म और कार्मेला ने मैच की शुरुआत की। हालांकि स्टॉर्म ने बहुत ही जल्दी कार्मेला को रोलअप करते हुए उन्हें एलिमिनेट कर दिया है। स्टॉर्म ने बैंक्स को टैग दिया और उनके सामने बियांका ब्लेयर हैं। शॉट्जी ने बैंक्स से टैग ले लिया और खुद ब्लेयर से एक्शन की शुरुआत की। दोनों सुपरस्टार्स ने अपने-अपने पार्टनर्स को टैग दिया और मैच को आगे बढ़ाया। नटालिया इस समय मुश्किल में हैं और टीम Raw उनके ऊपर दबदबा बना रही हैं। नटालिया ने शायना को टैग दिया और वो रिप्ली पर भारी पड़ रही हैं। शॉट्जी ने साशा बैंक्स के ऊपर अटैक कर दिया और इसी वजह से शायना उन्हें टैग नहीं दे पाईं। रिंग में दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल हो गया है और सब एक दूसरे पर अटैक कर रही हैं। शायना ने मौके का फायदा उठाना चाहा, लेकिन रिप्ली ने शानदार तरीके से खुद को बचाया। बैंक्स और ब्लेयर को टैग मिल गया है। बैंक्स ने पहले ब्लेयर को अपने फिनिशर में फंसाया, लेकिन बियांका ने खुद को बचाया। बैंक्स ने डीडीटी दिया और जब वो पिन करने गई तभी रिप्ली ने आकर पिन को तोड़ा। वेगा ने मौके का फायदा उठाकर टैग लिया और उन्होंने साशा को टैग करने की असफल कोशिश की। टोनी और साशा ने जबरदस्त टीम वर्क दिखाया और वेगा को एलिमिनेट किया। इस बीच लिव मॉर्गन ने टोनी स्टॉर्म को एलिमिनेट कर दिया है। म़ॉर्गन के ऊपर पहले शॉट्जी ने और फिर साशा ने टॉप रोप से मूव लगाया। मॉर्गन भी इस मैच से एलिमिनेट हो गई हैं। रिप्ली ने बैंक्स को वर्टिकल सुपलेक्स दे दिया है, लेकिन पिन करने में उन्हें कामयाबी नहीं मिली। टीम स्मैकडाउन ने जबरदस्त टीम वर्क दिया और बैज़लर ने रिप्ली को पिन करते हुए उन्हें एलिमिनेट कर दिया। ब्लेयर अब रेड ब्रांड से अकेली बची हैं। शॉट्जी और बैंक्स में लड़ाई हो गई है। SmackDown की सुपरस्टार्स ने बैंक्स को एलिमिनेट करा दिया। नटालिया ने शार्पशूटर ब्लेयर को दिया, लेकिन ब्लेयर ने वापसी करते हुए नटालिया को एलिमिनेट करा दिया। ब्लेयर ने शायना बैज़लर को भी एलिमिनेट कर दिया। शॉट्जी और ब्लेयर आखिरी दो सुपरस्टार बची हैं। ब्लेयर ने शॉट्जी को KOD मूव दिया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। शॉट्जी अपनी टीम के लिए सोल सर्वाइवर रहीं।

विजेता: बियांका ब्लेयर (टीम RAW)

RAW - 5, SmackDown - 1

Can @BiancaBelairWWE really do this?After a remarkable comeback, it's down to the #ESTofWWE and @ShotziWWE at #SurvivorSeries! https://t.co/gfd79mcdzG

बैकस्टेज विंक मैकमैहन के ऑफिस में उनके साथ एडम पीयर्स और सोन्या डेविल थे। हालांकि विंस मैकमैहन ने ध्यान दिया कि उनका अंडा चोरी हो गया है और वो इस वजह से गुस्से में नजर आ रहे हैं।

#) Survivor Series में RK-Bro vs द उसोज

रैंडी ऑर्टन ने Survivor Series में इतिहास रच दिया है और वो WWE पीपीवी में सबसे ज्यादा मैच (177) मैच लड़ने वाले सुपरस्टार बन गए हैं। उन्होंने केन को पीछे छोड़ा। इस मैच की शुरुआत में RK-Bro ने दबदबा बनाया, लेकिन जल्द ही द उसोज ने वापसी की। उसोज ने पूरी तरह से रिडल को डोमिनेट किया। रिडल ने मुश्किल से ऑर्टन को टैग दिया और उन्होंने मैच का रुख बदल दिया। रैंडी ने रिंग के बाहर उसोज को अनाउंस टेबल के ऊपर पटका। रिंग में रैंडी ने जे उसो को डीडीटी दिया, लेकिन वो RKO नहीं दे पाए। जे उसो ने खुद को बचाया और इस बीच रिडल को टैग मिला। रिडल ने मोमेंटम को जाने नहीं दिया और पूरी तरह से दबदबा बनाए रखा। उसोज ने पलटवार कर दिया है और रिडल मुश्किल में नजर आ रहे हैं। उसोज ने रैंडी ऑर्टन के ऊपर भी डबल सुपर किक लगाई। उन्होंने फिर रिडल के ऊपर भी सुपर किक लगाई। जिमी उसो टॉप रोप से स्पलैश देने गए, लेकिन रैंडी ऑर्टन ने अचानक से RKO दिया और पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

विजेता: RK-Bro

RAW - 4, SmackDown - 1

On a historic night, @RandyOrton is going to that place!#SurvivorSeries https://t.co/kRN1gT8V2D

#) Survivor Series में 25 मैन बैटल रॉयल

कुछ सुपरस्टार्स पहले से ही रिंग में मौजूद थे। सैमी जेन, एजे स्टाइल्स, ओमोस, रिकोशे और स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने स्पेशल एंट्री की। ड्रू गुलक, शेल्टन बेंजामिन को सबसे पहले एलिमिनेट किया गया। ट्रुथ ने ओमोस और ओटिस को पिज्जा ऑफर किया। ओटिस ने पिज्जा खाने के बाद ट्रुथ को एलिमिनेट कर दिया। ओमोस ने ओटिस को एलिमिनेट कर दिया। सिजेरो ने चैड गेबल को एलिमिनेट किया। टी बार और सेड्रिक एलेक्जेंडर भी एलिमिनेट हो गए हैं। जिंदर महल और वाइकिंग रेडर्स भी बाहर गए हैं। ओमोस ने शैंकी को भी बाहर कर दिया है। मंसूर को बाहर कर दिया गया है। स्टाइल्स रिंग के बाहर से एक्शन देख रहे हैं। ओमोस ने रूड को एलिमिनेट किया। स्टाइल्स ने जिगलर को फिनोमिनल फोरआर्म दिया और फिर उन्हें एलिमिनेट किया। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने सैमी जेन को बाहर कर दिया। ओमोस ने कमांडर अजीज को बाहर कर दिया। स्टाइल्स भी ओमोस की गलती के कारण एलिमिनेट हो गए हैं। ओमोस ने क्रूज को भी बाहर कर दिया है। ओमोस ने सिजेरो और स्ट्रीट प्रॉफिट्स को भी बाहर कर दिया है। अब रिकोशे और ओमोस बचे हैं। अंत में ओमोस ने आसानी से रिकोशे को एलिमिनेट करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: ओमोस

RAW - 3, SmackDown - 1

The ring is filling up for a #Rock25 Battle Royal at #SurvivorSeries! 🦚 pck.tv/3x2d253🌍 WWENetwork.com https://t.co/reRj85jzyJ

बैकस्टेज विंस मैकमैहन के रूम में रोमन रेंस गए। यहां पर विंस ने रोमन रेंस को ऐग के बारे में बताया, जो उन्हें द रॉक ने गिफ्ट किया। विंस ने बताया कि इसकी कीमत लगभग 100 मिलियन डॉलर है।

#) Survivor Series में Raw vs SmackDown 5 ऑन 5 मेंस एलिमिनेशन टैग टीम मैच

मेंस 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच के लिए सबसे पहले टीम Raw (बॉबी लैश्ले, ऑस्टिन थ्योरी, फिन बैलर, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस) के सदस्यों ने एंट्री की। इसके बाद SmackDown (किंग वुड्स, जैफ हार्डी, शेमस, हैप्पी कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर) के सुपरस्टार्स ने एंट्री की। इस मैच को कौन शुरू करेगा इसे लेकर दोनों ब्रांड में बहस देखने को मिल रही है। किंग वुड्स और केविन ओवेंस ने मैच की शुरुआत की। ओवेंस मैच शुरू होते ही बैकस्टेज चले गए हैं और वो काउंट आउट हो गए हैं। Raw को बहुत बड़ा झटका लगा है। इस बीच मैकइंटायर ने रॉलिंस पर अटैक किया, तो वुड्स ने थ्योरी पर अटैक किया और उन्हें रिंग में लेकर आए। टीम SmackDown का दबदबा देखने को मिल रहा है और रॉलिंस ने Raw की वापसी कराई। शेमस थोड़ा मुश्किल में नजर आ रहे थे, लेकिन जल्द ही उन्होंने अपने पार्टनर को टैग दिया। ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स लगातार एक दूसरे को टैग दे रहे हैं। हालांकि रिंग में जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला और आखिरकार फिन बैलर ने कू डी ग्रा देते हुए पिन किया और कॉर्बिन को इस मैच से बाहर किया। अब दोनों टीमों के 4-4 मेंबर्स एक्टिव हैं। बॉबी लैश्ले ने पूरी तरह से मैच का रुख अपनी टीम की ओर कर दिया। उन्होंने रिंग के बाहर मैकइंटायर को रिंग पोस्ट पर बुरी तरह दे मारा। किंग वुड्स ने वापसी करानी चाही, लेकिन रॉलिंस ने रेफरी का ध्यान भटकाया और इसका फायदा लैश्ले ने उठाया। लैश्ले ने वुड्स को स्पीयर दिया और फिर उन्हें हर्ट लॉक देते हुए मैच से एलिमिनेट किया। अब SD के 3 और Raw के 4 सुपरस्टार्स लीगल हैं। रिंग में लैश्ले और जैफ हार्डी मौजूद है, लेकिन मैकइंटायर ने हार्डी से टैग ले लिया। मैकइंटायर और लैश्ले एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। लैश्ले ने शोल्डर ब्लॉक मूव का इस्तेमाल किया, लेकिन मैकइंटायर ने भी क्लोजलाइन के जरिए वापसी की। लैश्ले और मैकइंटायर लड़ते हुए रिंग के बाहर चले गए। इसी वजह से दोनों सुपरस्टार्स काउंटआउट हो गए हैं। रिंग में मैकइंटायर ने लैश्ले को क्लेमोर किक दिया। दोनों सुपरस्टार्स को अलग किया गया। रॉलिंस ने मजाक बनाने की कोशिश की, लेकिन मैकइंटायर ने उनके ऊपर अटैक कर दिया। शेमस ने अपनी टीम की उम्मीदों को जीवित रखा और फिन बैलर को ब्रोग किक लगाते हुए पिन करके एलिमिनेट कर दिया। शेमस और हार्डी जबरदस्त टीम वर्क दिखा रहे हैं। इन्होंने एक जैसा मूव थ्योरी और रॉलिंस पर लगाया। रॉलिंस स्टॉम्प देने गए, लेकिन शेमस ने काउंटर किया। थ्योरी ने ध्यान भटकाया और शेमस अपना मूव नहीं लगा पाए। थ्योरी ने शेमस को रोलअप करते हुए एलिमिनेट कर दिया। इसके बाद शेमस ने थ्योरी और हार्डी के ऊपर अटैक कर दिया। रॉलिंस ने फ्रॉग स्पलैश लगाया, लेकिन हार्डी ने किकआउट कर दिया। जैफ हार्डी ने ऑस्टिन थ्योरी को एलिमिनेट कर दिया और क्राउड उनके लिए चीयर कर रहा है। रॉलिंस स्टॉम्प देने गए, लेकिन हार्डी ने काउंटर करते हुए ट्विस्ट ऑफ फेट मूव लगाया। हार्डी जब स्वॉन्टन बॉम्ब देने गए तभी रॉलिंस ने खुद को बचाया और स्टॉम्प लगाते हुए इस मैच को जीत लिया। रॉलिंस टीम Raw की तरफ से सोल सर्वाइवर रहे।

विजेता: सैथ रॉलिंस (टीम Raw)

Raw - 2, SmackDown - 1

.@FightOwensFight just got himself counted out?!?#TeamRaw is already in trouble at #SurvivorSeries! https://t.co/xCJXwmyKYo

#) Survivor Series में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच vs SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर

WWE Survivor Series के मेन शो की शुरुआत बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच के साथ हुई। दोनों सुपरस्टार्स ने बेल बजते ही एक दूसरे पर अटैक करना शुरू कर दिया। यह दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं और साफ तौर पर इस मैच के दौरान देखा भी जा सकता है। शार्लेट फ्लेयर ने कंट्रोल हासिल किया और बैकी लिंच को रिंग पोस्ट पर धक्का देते हुए रिंग के बाहर भेजा। शार्लेट टॉप रोप पर थीं, लेकिन बैकी ने उन्हें धक्का दे दिया और वो बैरिकेड के पास जाकर गिरीं। शार्लेट ने भी बैकी को बैरिकेड पर पटक दिया। दोनों ने एक दूसरे को मारना शुरू कर दिया है और इस बीच शार्लेट ने क्लोजलाइन दे दिया। शार्लेट ने जबरदस्त पावरबॉम्ब लगाया, लेकिन बैकी लिंच ने किकआउट कर दिया। बैकी ने पलटवार करना चाहा, लेकिन शार्लेट ने उन्हें ज्यादा देर तक कंट्रोल बनाने नहीं दिया। इस बीच शार्लेट फ्लेयर ने शानदार मूनसॉल्ट भी लगाया। बैकी ने रोप्स का सहारा लेते हुए शार्लेट पर शानदार तरीके से अटैक किया। बैकी ने लेग ड्रॉप मूव भी लगाया। बैकी और शार्लेट जीत के जरूर काफी बार करीब आईं, लेकिन दोनों ने जबरदस्त जज्बा दिखाया। बैकी ने इस बीच मैनहैंडल स्लैम दिया, लेकिन शार्लेट ने रोप्स के सहारा लेते हुए खुद को बचाया। बैकी ने शार्लेट को फिगर 4 सबमिशन मूव दे दिया है और शार्लेट ने इसे काउंटर कर दिया है। शार्लेट ने रिंग के बाहर बैकी लिंच के ऊपर मूनसॉल्ट मूव लगा दिया है। फ्लेयर ने अब बैकी लिंच को उनका ही फिनिशर दे दिया, लेकिन बैकी ने खुद को बचाया। पहले शार्लेट ने रोप्स का सहारा लेते हुए बैकी को रोलअप करना चाहा, लेकिन रेफरी ने इसे देख लिया। हालांकि बैकी लिंच ने भी रोप्स की मदद से ही शार्लेट को पिन किया और इस मैच को जीत लिया। रेफरी इसे मिस कर गए और बैकी ने इसका फायदा उठाया।

विजेता: बैकी लिंच

RAW - 1, SmackDown - 1

बैकस्टेज विंस मैकमैहन ने खास एंट्री की और WWE ऑफिशियल्स समेत कई सुपरस्टार्स ने उनका स्वागत किया।

Survivor Series में आईसी चैंपियन vs यूएस चैंपियन

Survivor Series के किक-ऑफ शो में चैंपियन vs चैंपियन मैच हुआ। आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने सबसे पहले रिक बूग्स के साथ खास एंट्री की और फिर डेमियन प्रीस्ट ने भी रिंग में एंट्री की। प्रीस्ट ने कंट्रोल हासिल करना चाहा, लेकिन बूग्स ने गिटार बजाते हुए ध्यान भटकाया। इसका फायदा नाकामुरा ने उठाया और प्रीस्ट के ऊपर दबाव बनाया। प्रीस्ट ने शानदार तरीके से काउंटर किया। प्रीस्ट ने पिन करने की कोशिश की, लेकिन नाकामुरा की तरफ से किकआउट देखने को मिला। बूग्स ने एक बार फिर गिटार जाते हुए प्रीस्ट का ध्यान भटकाना चाहा, जिसके बाद प्रीस्ट ने उन्हें चेतावनी भी दी। नाकामुरा ने जबरदस्त किक के जरिए वापसी की और फिर कई मूव्स का सेट लगाया। नाकामुरा ने मिडिल रोप से मूव लगाना चाहा, लेकिन प्रीस्ट ने इसे काउंटर किया। दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को मूव्स लगाए और जब नाकामुरा किनशासा देने गए प्रीस्ट ने रोलअप करने का प्रयास किया। हालांकि नाकामुरा ने किकआउट करते हुए खुद को बचाया। नाकामुरा फिर से किनशासा देने गए, लेकिन प्रीस्ट ने उन्हें चोकस्लैम दे दिया। पहले नाकामुरा और फिर प्रीस्ट ने अपने सबमिशन मूव में एक दूसरे को जकड़ लिया। जब ऐसा लग रहा था कि नाकामुरा फेड आउट होने वाले हैं तभी बूग्स ने गिटार बजाते हुए उन्हें मोटिवेट किया। प्रीस्ट ने गुस्से में आकर बूग्स के गिटार को तोड़ दिया और इससे बूग्स पर अटैक कर दिया। प्रीस्ट ने फिर नाकामुरा पर भी इससे अटैक करते हुए खुद को डिसक्वालिफाई करा लिया। प्रीस्ट गुस्से में बैकस्टेज चले गए।

विजेता: DQ से शिंस्के नाकामुरा की जीत

WWE Survivor Series की शुरुआत से पहले रोमन रेंस और बैकी लिंच ने ट्वीट करते हुए बहुत बड़ा बयान दिया। बैकी लिंच ने जहां खुद को बेस्ट साबित करने का दावा किया, तो रोमन रेंस ने खुद को सबसे ऊपर बताया। इसके अलावा जॉन सीना ने रैंडी ऑर्टन के ऐतिहासिक कारनामे को लेकर बधाई भी दी।

I am above every champion, every team, every brand. I stand alone at the top…At the head of MY table. I exist where I belong…The Main Event. The Attraction. The Last Needle MoverThe Tribal Chief. #SurvivorSeries
Tonight, I prove to the one person who refuses to admit it that I am the best to ever do it. #SurvivorSeries #GOAT
Tonight’s #SurvivorSeries achievement by @RandyOrton is nothing short of mythical. I hope @WWE superstars and @WWEUniverse understand just how incredible it is. A milestone I’ll never reach and ALWAYS admire. So proud of you Randy. Thank you for the inspiration! #Respect 🥃

नमस्कार सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) की लाइव कमेंट्री में आपको हार्दिक स्वागत है। WWE के टॉप 4 पीपीवी में से एक Survivor Series बहुत ही खास पीपीवी है। यह एकमात्र शो है जिसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के बीच ब्रांड सुप्रिमेसी की लड़ाई होती है। WWE ने भले ही देर से पीपीवी को लेकर अपनी बुकिंग की शुरुआत की, लेकिन उन्होंने एक शानदार मैचकार्ड तैयार किया है।

#USChampion @ArcherofInfamy of #WWERaw battles Intercontinental Champion @ShinsukeN of #SmackDown TONIGHT at #SurvivorSeries!8E/5PStreaming exclusively on @peacockTV in U.S. and @WWENetwork everywhere else.ms.spr.ly/6017kgGB9 https://t.co/SrHGmbgnDv

Survivor Series में 4 चैंपियन vs चैंपियन मुकाबले, मेंस और विमेंस एलिममिनेशन टैग टीम मुकाबले और ड्यूल ब्रांड 25 मैन बैटल रॉयल होने वाला है। फैंस की सबसे ज्यादा नजर दोनों एलिमिनेशन मैच पर होगी ही, जिसमें कई दिग्गज सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs WWE चैंपियन बिग ई मैच के ऊपर भी सभी की नजर रहेगी।

दोनों की दुश्मनी काफी ज्यादा पर्सनल हो गई है और पूरी उम्मीद है कि इस मैच में बाहरी दखल देखने को मिल सकता है। Raw और SmackDown की विमेंस चैंपियंस बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर ने लगातार एक दूसरे पर निशाना साधा है और हर कोई यह जानने को इच्छुक है कि आखिर इस हाई वोल्टेज मैच का अंत किस तरह अंत होता है।

आप Survivor Series के मेन शो को भारतीय समयअनुसार सोमवार सुबह 6:30 बजे से अंग्रजी और हिंदी में सोनी टेन नेटवर्क पर देख सकते हैं। इसके अलावा स्पोर्ट्सकीड़ा हिंदी पर भी आपको पीपीवी की पल-पल की अपडेट्स मिलने वाली है।

WWE Survivor Series 2021 का मैच कार्ड

1- सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, फिन बैलर, बॉबी लैश्ले और ऑस्टिन थ्योरी (टीम Raw) vs ड्रू मैकइंटायर, किंग वुड्स, जैफ हार्डी, शेमस और हैप्पी कॉर्बिन (टीम SmackDown): 5 ऑन 5 मेंस एलिमिनेशन टैग टीम मैच।

2- डेमियन प्रीस्ट (यूएस चैंपियन) vs शिंस्के नाकामुरा (आईसी चैंपियन)

3- बैकी लिंच (Raw विमेंस चैंपियन) vs शार्लेट फ्लेयर (SmackDown विमेंस चैंपियन)

4- रैंडी ऑर्टन और रिडल (Raw टैग टीम चैंपियंस) vs द उसोज़ (SmackDown टैग टीम चैंपियंस)

5- बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन, क्वीन जेलिना और कार्मेला (टीम Raw) vs नटालिया, शायना बैज़लर, साशा बैंक्स, टोनी स्टॉर्म और शॉट्जी (टीम SmackDown) : 5 ऑन 5 विमेंस एलिमिनेशन टैग टीम मैच।

6- 25 मैन बैटल रॉयल (एजे स्टाइल्स, जिंदर महल, शैंकी, द वाइकिंग रेडर्स, ओमोस, अपोलो क्रूज, सेड्रिक एलेक्जेंडर, एंजेलो डॉकिंस, सिजेरो, चैड गेबल, डॉल्फ जिगलर, कमांडर अजीज, ड्रू गुलक, हम्बर्टो, मंसूर, मोंटेज फोर्ड, ओटिस, आर ट्रुथ, एंजल, रिकोशे, रॉबर्ट रूड, सैमी जेन, टी- बार और शेल्टन बेंजामिन।)

7- बिग ई (WWE चैंपियन) vs रोमन रेंस (यूनिवर्सल चैंपियन)

#WWERaw Tag Team Champions @RandyOrton & @SuperKingofBros clash with #SmackDown Tag Team Champions @WWEUsos TONIGHT at #SurvivorSeries!8E/5PStreaming exclusively on @peacockTV in U.S. and @WWENetwork everywhere else.ms.spr.ly/6014kgGz6 https://t.co/bSDGJXDnBm

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...