Create

WWE Survivor Series रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 21 नवंबर 2021 

WWE Survivor Series में कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले
WWE Survivor Series में कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) पीपीवी का अंत हो चुका है और यह साल का अंतिम पे-पर-व्यू भी था। Survivor Series पीपीवी की शुरुआत शानदार तरीके से हुई और रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) vs स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने फैंस को यादगार मैच दिया।

इसके अलावा Raw और SmackDown के बीच हुए मेंस और विमेंस 5 ऑन 5 एलिमिनेशन टैग टीम मुकाबले भी काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुए। पिछले साल की तरह इस साल भी Survivor Series में हुए एलिमिनेशन टैग टीम मुकाबले में SmackDown के खिलाफ Raw का ही दबदबा देखने को मिला।

SmackDown के सुपरस्टार्स के लिए यह पीपीवी बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा और 7 में से सिर्फ एक मुकाबले में ब्लू ब्रांड को क्लीन तरीके से जीत मिली। इसके अलावा ब्लू ब्रांड को किक ऑफ शो में भी एक जीत मिली, लेकिन उस मैच का अंत DQ से हुआ था। साथ ही में विंस मैकमैहन का स्पेशल अपीयरेंस देखने को मिला।

विंस मैकमैहन के रूम में रोमन रेंस भी नजर आए, जहां उन्होंने द रॉक द्वारा गिफ्ट किए ऐग के बारे में जानकारी दी। बाद में यह पता चला कि वो ऐग चोरी हुआ, लेकिन अंत में इसे लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया। मेन इवेंट WWE चैंपियन बिग ई और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बीच शानदार मैच हुआ। इस मैच की सबसे खास बात यह थी कि इसका अंत क्लीन तरीके से हुआ।

आइए नजर डालते हैं WWE Survivor Series के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Survivor Series के किकऑफ शो में आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने DQ से यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को हराया। मैच के अंत में प्रीस्ट ने बूग्स के गिटार को तोड़ दिया था। बाद में टूटे हुए गिटार से बूग्स और नाकामुरा पर हमला किया।

#) WWE Survivor Series में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को हराया।

#) WWE Survivor Series में हुए 5 ऑन 5 मेंस एलिमिनेशन मैच में टीम Raw (सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, बॉबी लैश्ले, ऑस्टिन थ्योरी और फिन बैलर) ने टीम SmackDown (ड्रू मैकइंटायर, किंग वुड्स, हैप्पी कॉर्बिन, शेमस और जैफ हार्डी) को हराया। सैथ रॉलिंस अपनी टीम के लिए सोल सर्वाइवर रहे और उन्होंने हार्डी को एलिमिनेट करते हुए मैच जीता।

#) WWE Survivor Series में हुए द रॉक स्पेशल 25 मैन बैटल रॉयल को ओमोस ने रिकोशे को एलिमिनेट करते हुए जीता।

The ring is filling up for a #Rock25 Battle Royal at #SurvivorSeries! 🦚 pck.tv/3x2d253🌍 WWENetwork.com https://t.co/reRj85jzyJ

#) WWE Survivor Series में Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro ने SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ को शिकस्त दी।

On a historic night, @RandyOrton is going to that place!#SurvivorSeries https://t.co/kRN1gT8V2D

#) WWE Survivor Series में हुए 5 ऑन 5 विमेंस एलिमिनेशन मैच में टीम Raw (बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन, कार्मेला और क्वीन वेगा) ने टीम SmackDown (साशा बैंक्स, नटालिया, टोनी स्टॉर्म, शायना बैज़लर और शॉट्जी) को हराया। बियांका ब्लेयर ने अपनी टीम को जीत दिलाई।

Can @BiancaBelairWWE really do this?After a remarkable comeback, it's down to the #ESTofWWE and @ShotziWWE at #SurvivorSeries! https://t.co/gfd79mcdzG

#) WWE Survivor Series के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने WWE चैंपियन बिग ई को हराया।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...